दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

प्राइवेट पार्ट वाले खुलासे के बाद शर्लिन ने कही ये बड़ी बात, बोलीं- बस चाहती हूं मैं और साजिद...

प्राइवेट पार्ट वाले खुलासे के बाद शर्लिन चोपड़ा ने साजिद खान को लेकर फिर से बड़ी बात कही है.

By

Published : Oct 13, 2022, 2:29 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:एक्ट्रेस और सेलिब्रिटी शर्लिन चोपड़ा ने साजिद खान पर हाल ही में आरोप लगाने के बाद फिर से बड़ी बात कही है. मी टू विवाद में फंसे फिल्म निर्देशक साजिद खान को रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस' में शामिल करने के लिए निर्माताओं से नाराज एक्ट्रेस ने महिलाओं की आवाज बनने की बात कही है. मुंबई में जुहू स्थित घर पर बातचीत के दौरान उन्होंने यह भी कहा कि वह साजिद खान का सामना करना चाहती हैं.

शर्लिन ने कहा, 'मैं साजिद के साथ समझौता नहीं करना चाहती, मैं बस यह सुनिश्चित करना चाहती हूं कि कोई अन्य महिला साजिद खान की छेड़छाड़ का शिकार न हो. उन्होंने कहा कि वह उन महिलाओं को अपनी आवाज सुनाना चाहती हैं, जो साजिद के यौन दुराचार की शिकार हो चुकी हैं. उन्होंने आगे उल्लेख किया कि वह 'बिग बॉस' के घर में एक प्रतियोगी के रूप में साजिद खान के टीवी पर आना चाहती हैं, ताकि वह राष्ट्रीय टेलीविजन पर सच्चाई को सामने ला सकें.

शर्लिन ने आगे कहा कि मैं इंतजार कर रही हूं कि 'बिग बॉस' के निर्माता मुझे और साजिद की शिकार महिलाओं को सिर्फ एक दिन के लिए रियलिटी शो में बुलाएं. मैं राष्ट्रीय टेलीविजन पर आऊंगी और उनका सामना करूंगी. उन्होंने इससे भी बड़ी बात कही कि मैं उनसे प्राइवेट पार्ट को कैमरे पर दिखाने के लिए कहूंगी. फिर हम उन्हें राष्ट्रीय टेलीविजन पर रेटिंग देंगे, जैसा कि उन्होंने मुझसे कई साल पहले कहा था, जब मैं उनके पास गई थी'.

यह भी पढ़ें- शर्लिन चोपड़ा का साजिद खान पर शॉकिंग खुलासा, बोलीं- मेरे सामने...

ABOUT THE AUTHOR

...view details