दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 14, 2022, 7:37 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Bigg Boss 16: बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को यह क्या बोल गए शेखर सुमन, इस पक्षी से कर दी तुलना

बिग बॉस 16 के एक स्पेशल एपिसोड में शेखर सुमन नजर आएंगे. अपने मस्त करने अंदाज में वह प्रतियोगियों को रोस्ट करते नजर आएंगे.

Bigg Boss 16 Shekhar Suman
Bigg Boss 16

मुंबई: शेखर सुमन 'बिग बॉस 16' के बाल दिवस विशेष एपिसोड 'बिग बुलेटिन विद शेखर सुमन' में अपने प्रफुल्लित करने वाले अंदाज में प्रतियोगियों को रोस्ट करते नजर आएंगे. शेखर का कहना है कि बिग बॉस का घर एक स्कूल की तरह होता है, जहां घरवाले छात्रों की तरह और बिग बॉस उनके प्रिंसिपल हैं. वह अंकित गुप्ता, एमसी स्टेन, सुंबुल तौकीर और शालिन भनोट पर भी कटाक्ष करते नजर आएंगे. इस दौरान वह मुर्गे से प्रतिभागियों की तुलना करते नजर आएंगे.

एमसी स्टेन की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि 'मैं शुरुआत में सिर्फ रैप करता हूं और बाद में समझदारी से बात करता हूं, इसलिए एमसी स्टेन और मेरी तुलना नहीं की जा सकती. शेखर अंकित की तुलना एक ऐसे छात्र से करते हैं, जिसे शिक्षक ने कक्षा में चुप रहने के लिए कहा, फिर शिक्षक के बदल जाने के बाद उसने उसी नियम का पालन किया. उन्होंने आगे कहा 'सुंबुल वह छात्रा है जो यह सोचकर रोती है कि शालिन ने मुझे एक फूल कम क्यों दिया, मुझमें क्या कमी है.

शेखर मस्त अंदाज में आगे कहते हैं कि शालिन टीना दत्ता से दोस्ती करना चाहता है लेकिन वह उसमें कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रही है. न तो वह शालिन में साधारण ब्याज दिखा रही है और न ही चक्रवृद्धि ब्याज. होस्ट मजाक में यह भी कहते हैं कि अगर कोई गौर करे तो बिग बॉस के कंटेस्टेंट 'मुर्गो' की तरह होते हैं. वह सलमान खान द्वारा ग्रिल किए जाते हैं, मेरे द्वारा भुने जाते हैं और अंत में वह लड़ाई के दौरान एक दूसरे को खाते हैं.

इसके बाद में शेखर घरवालों की बचपन की तस्वीरें दिखाते हैं और उनसे उनकी शक्ल के आधार पर व्यक्ति की पहचान करने के लिए कहते हैं. यह प्रतियोगियों को अपने बचपन की यादों का आनंद लेने में व्यस्त कर देता हैं. इसके अलावा तीन बच्चे बिग बॉस के घर के अंदर आते हैं और प्रियंका, अंकित और शालिन की तरह हरकत करते हैं. 'बिग बॉस 16' कलर्स पर प्रसारित होता है.

यह भी पढ़ें- Actor Krishna's health Update: महेश बाबू के पिता की हालत गंभीर, ICU में हैं सुपरस्टार

ABOUT THE AUTHOR

...view details