दिल्ली

delhi

शहनाज गिल ने पोस्ट की केन फर्न्स संग मजेदार वीडियो, बोलीं-'तु ही तो मेरा दोस्त है'

By

Published : Jul 16, 2022, 2:26 PM IST

शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर अपने फ्रेंड केन फर्न्स संग मजेदार वीडियो शेयर किया है, इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर्ड वीडियो में शहनाज और केन को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

etv bharat
शहनाज गिल

मुंबईः'पंजाब की कैटरीना कैफ' शहनाज गिल सोशल मीडिया पर अक्सर शानदार पोस्ट शेयर करती रहती हैं. उनका लेटेस्ट पोस्ट और भी मजेदार है, जिसमें वह अपने फ्रेंड स्टाइलिस्ट और स्टार केन फर्न्स के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. वीडियो में उन्होंने 90 के दशक की एक्ट्रेस का लुक रखा है और एक हिट गाने पर परफॉर्म करती नजर आ रही हैं. उनके साथ केन भी फनी गाने में फनी एक्ट करते नजर आ रहे हैं.

बता दें कि शहनाज ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'तु ही तो मेरा दोस्त है'. इसके साथ ही उन्होंने केन को टैग करते हुए हैश टैश शहनाज गिल भी लिखा. वीडियो में शहनाज गिल की हाथ में किताब है और वह फिल्म 'बाजीगर' के किताबें बहुत सी पढ़ी होंगी तुमने...गाने पर परफॉर्म करती हैं, उनके साथ ही केन भी फनी फेस बनाते हैं.

केन फर्न्स के साथ शहनाज गिल के इस क्यूट वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. आगे बता दें कि वीडियो में शहनाज चौड़े पैरों वाली पैंट पहनी हैं और साथ में चेक ब्लैक शर्ट पहनी हैं. इसके साथ शहनाज ने वाइट बेल्ट भी लगा रखा है. वहीं, हेयर स्टाइल की बात करें तो उन्होंने मैचिंग हेयरबैंड लगा रखा है, जिसमें उनका लुक खूबसूरत और क्यूट लग रहा है. वहीं, बात वर्क फ्रंट की करें तो वहीं बात वर्कफ्रंट की करें तो शहनाज को पिछली बार पंजाबी फिल्म 'हौसला रख' में दिलजीत दोसांझ के साथ देखा गया था. खबर है कि वह जल्द बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details