दिल्ली

delhi

'डंकी' से हटाया शान और श्रेया घोषाल का गाना, सिंगर ने बताई वजह, बोले- फिल्म पहले...

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 21, 2023, 6:38 PM IST

शाहरुख खान की फिल्म डंकी आज 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इसके साथ ही सिंगर शान ने खुलासा किया कि फिल्म में उनका और श्रेया घोषाल का गाना 'दूर कहीं दूर' हटा दिया गया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी वजह बताई है...

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:21 दिसंबर को रिलीज हुई 'डंकी' शाहरुख खान की साल की तीसरी फिल्म है. फिल्म को लेकर हाल ही में सिंगर शान ने खुलासा किया कि 'डंकी' के लिए श्रेया घोषाल के साथ उनका गाना हटा दिया गया था. शान ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया है कि आखिर क्या वजह रही कि राजकुमार हिरानी ने उनके सॉन्ग को फिल्म से हटा दिया है.

21 दिसंबर को शान ने एक्स पर ट्वीट करते हुए बताया कि 'डंकी' के लिए श्रेया घोषाल के साथ उनके गाने को फिल्म से क्यों हटाया गया. उन्होंने लिखा,'गुड मॉर्निंग! आज डंकी डे है, मैं बहुत उत्साहित हूं! इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता! मुझे यकीन है कि हर किसी को फिल्म पसंद आएगी! मैं बस इस बारे में स्थिति साफ करना चाहता हूं कि मेरा गाना फिल्म का हिस्सा क्यों नहीं था, गाना, एक खूबसूरत गाना श्रेया घोषाल के साथ 'दूर कहीं दूर' रिकॉर्ड किया गया था और कश्मीर में फिल्माया भी गया था, लेकिन फाइनल एडिटिंग में राजकुमार हिरानी ने काफी सोचने के बाद उन्होंने इसे फिल्म में ना रखने का फैसला किया.

राजू सर ने मुझे एकदम साफ और सच बताया जिसकी मैं सराहना करता हूं. और पूरी तरह से समझता हूं कि फिल्म पहली प्रायोरिटी है. उम्मीद है कि आपको भविष्य में उनका गाना सुनने को मिलेगा'.

राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित, 'डंकी' में शाहरुख खान लीड रोल में हैं. जबकि तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, ​​विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर और ज्योति सुभाष ने सपोर्टिंग रोल प्ले किया है. फिल्म को अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लन ने लिखा है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details