दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 3, 2022, 4:09 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Bigg Boss 16: चिकन न मिलने पर भड़के शालिन भनोट, बोले- प्लीज मेरा चिकन दे दें

बिग बॉस शो में चिकन ना मिलने पर कंटेस्टेंट शालिन भनोट को बिग बॉस से ही बहस करते देखा गया है. शालिन भनोट ने दावा किया है कि उनको एक मेडिकल समस्या है.

Etv Bharat
चिकन न मिलने पर भड़के शालिन भनोट

मुंबई: 'बिग बॉस 16' कंटेस्टेंट शालिन भनोट चिकन को लेकर शो में शुरु से ही काफी बार लड़ाई-झगड़े करते देखे गए हैं, इस बार चिकन ना मिलने पर शालिन को बिग बॉस से ही बहस करते देखा गया है. शालिन भनोट ने दावा किया है कि उनको एक मेडिकल समस्या है और उनके शरीर के लिए एक निश्चित मात्रा में प्रोटीन का सेवन आवश्यक है, इसलिए उन्हें चिकन खाने की जरूरत है.

बता दें कि आने वाले एपिसोड में शालिन बिग बॉस से कहते हुए नजर आ रहे हैं कि, 'प्लीज मेरा चिकन भेज दीजिए ना, फिर इसके बाद उन्हें कन्फेशन रूम में देखा गया, जहां बिग बॉस शालिन से कह रहे थे कि यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने शोमेकर्स को अपनी परेशानी बताई है. इसके बाद शालिन ने कहा कि घर में पर्याप्त चिकन भेज दिया गया है और हर दिन चिकन नहीं भेजा जाएगा, यह कभी न खत्म होने वाला मुद्दा बन गया है.

इसके बाद शालीन भनोट कन्फेशन रूम से बाहर आ जाते हैं तो अर्चना गौतम उससे कहती हैं कि उसे सिर्फ अपने टीवी शो करने चाहिए थे और कलर्स के रियलिटी शो में नहीं आना चाहिए था. बता दें कि इससे पहले साजिद को विवादित रियलिटी शो में शालिन को नॉमिनेट करने के लिए सवाल करते देखा गया था. शालिन से सवाल करते हुए साजिद ने यह भी कहा कि टेलीविजन एक्टर ने उन्हें शो से पहले बुलाया था, जहां वह शालिन पर कटाक्ष करते हुए दिखाई दे रहे हैं. साजिद ने कहा बिग बॉस के बाद इस घर की दूसरी आवाज शालिन है, यहां आने के पहले तू मुझे कह रहा था कि फराह खान का तू दूसरा भाई है, तो नामांकन में मेरा नाम क्यों है?

Bigg Boss 16: साजिद खान की योग्यता पर शालिन भनोट ने उठाया सवाल, हाई हुआ बिग बॉस हाउस का पारा

ABOUT THE AUTHOR

...view details