दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

शालीन ने लिया 'बिग बॉस 16' से बाहर निकलने का फैसला, सलमान बोले- ऊपर वाले ने दिमाग...

शालीन भनोट, एमसी स्टेन और शिव ठाकरे के बीच हुई भयानक लड़ाई के बाद शालिन ने शो को स्वेच्छा से छोड़ने का फैसला लिया है. इस दौरान सलमान खान उन्हें समझाते नजर आ रहे हैं, देखिए वीडियो.

By

Published : Nov 19, 2022, 8:03 PM IST

Etv Bharat
बिग बॉस 16

मुंबई:सलमान खान के मोस्ट पॉपुलर टीवी शो बिग बॉस 16 में नया ट्विस्ट आ गया है. हाउस में शालीन भनोट, एमसी स्टेन और शिव ठाकरे के बीच हुई भयानक लड़ाई के बाद शालिन ने शो को स्वेच्छा से छोड़ने का फैसला लिया है. इस दौरान 'बिग बॉस' को बीच में आना पड़ा. स्टेन और शालिन की लड़ाई के बाद, घरवाले चर्चा कर रहे थे कि दोनों में से कौन गलत है. उन्होंने इस बात पर भी चर्चा की कि क्या उनमें से किसी को रियलिटी शो से बाहर कर देना चाहिए.

बता दें कि बिग बॉस ने टीना, शालिन और स्टेन को कन्फेशन रूम में बुलाया. बिग बॉस ने स्टेन और शालीन के बीच चीजों को शांत करने की कोशिश की. एक बार जब स्टेन और टीना कन्फेशन रूम से बाहर निकले तो शालीन ने बिग बॉस के साथ आमने-सामने बातचीत की और इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें घर में अपनी जान का डर सता रहा है. एक्टर ने आगे कहा कि वह रियलिटी शो छोड़ना चाहते हैं.

आगे बता दें कि शालिन ने कहा कि उन्हें यह भी बताया गया कि ऐसा करने पर उन्हें जुमार्ना देना होगा. शालिन ने सहमति व्यक्त की और घोषणा की कि वह स्वैच्छिक रूप से शो से बाहर हो जाएंगे. सलमान खान इस बात पर शालिन पर नाराज होते नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि 'यार भगवान ने दिमाग दिया है उसका इस्तेमाल करके गेम खेलो.' सलमान शालिन को यह भी कहते नजर आ रहे हैं कि दो रास्ते हैं या तो गेम खेलो या बाहर जाने के लिए 2 करोड़ का जुर्माना भरो...और हां पैसों की कमी तो है नहीं वो तो तुम भर ही दोगे मगर फिर लोग यही कहेंगे कि देखो ये कोई भी काम पूरा नहीं करता है, गेम बीच में ही छोड़कर भाग गया. इस पर शालिन नीचे सिर किए नजर आते हैं.

यह भी पढ़ें- Indira Gandhi's birth anniversary: कंगना ने शेयर की पूर्व PM इंदिरा गांधी की ये तस्वीर, लिखा स्पेशल नोट

ABOUT THE AUTHOR

...view details