दिल्ली

delhi

Shahrukh Deepika Learnt Martial Arts: यूं ही नहीं ताबड़तोड़ एक्शन से भरी है 'पठान', OMG! शाहरुख-दीपिका ने ली है ये ट्रेनिंग

By

Published : Jan 13, 2023, 9:55 PM IST

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म पठान का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से फैन्स फिल्म की रिलीज को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. इस बीच फिल्म निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने खुलासा करते हुए बड़ी बात बताई है.

Pathaan
पठान फिल्म

मुंबई: इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पठान' ताबड़तोड़ एक्शन से भरपूर है. इस अपकमिंग फिल्म के लिए शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने एक अलग अंदाज को अपनाया है. 25 जनवरी को रिलीज होने वाली फिल्म को लेकर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने पठान के बारे में कई राज़ खोले. इस दौरान उन्होंने बताया कि फिल्म एक्टर्स ने बर्फ पर बाइक चलाने और ट्रेनों के ऊपर सवारी करने सहित कठोर ट्रेनिंग ली. उन्होंने यह भी साझा किया कि शाहरुख-दीपिका ने फिल्म के लिए जुजुत्सु से जापानी मार्शल आर्ट सीखा है.


उन्होंने कहा कि उन्हें बाइक से जुड़े स्टंट पसंद हैं, लेकिन फिल्म में उनका पसंदीदा एक्शन सीक्वेंस वह है जो एक ट्रेन के ऊपर होता है. शाहरुख, दीपिका और जॉन अब्राहम के कैरेक्टर के विषय में पूछे जाने पर सिद्धार्थ ने कहा कि शाहरुख का पठान 'सेक्सी' है, दीपिका का 'बहुत सेक्सी' है और जॉन का जिम 'बहुत हॉट' है. हाल ही में फिल्म निर्माताओं ने पठान का ट्रेलर रिलीज किया है, जिसे दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है.


दो मिनट लंबे ट्रेलर में शाहरुख और दीपिका को एक बड़े दुश्मन जॉन अब्राहम के खिलाफ लड़ते दिखाया गा है, जो कि भारत पर एक बड़े हमले की योजना बना रहा है. शाहरुख और दीपिका फिल्म में जासूस एजेंट के रूप में नजर आएंगे, वहीं जॉन का शानदार विलेन रूप लोगों को पसंद आ रहा है. 'पठान' फिल्म के द्वारा शाहरुख की सिल्वर स्क्रीन पर 4 साल बाद वापसी हो रही है. शाहरुख पिछली बार फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे, जो 2018 में रिलीज हुई थी.

यह भी पढ़ें:Randeep Hooda Injured: हॉर्स राइडिंग के दौरान बेहोश हुए रणदीप हुड्डा, गंभीर रूप से घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details