दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 5, 2022, 7:01 PM IST

ETV Bharat / entertainment

शाहरुख खान कोरोना वायरस से संक्रमित, रिपोर्ट आई पॉजिटिव

बॉलीवुड में कोरोना वायरस का संकट मंडरा रहा है. धीरे-धीरे कई सितारे वायरस की चपेट में आ गए हैं. इसकी लहर शाहरुख खान तक पहुंच गई है और वह कोविड पॉजिटिव हो गए हैं.

etv bharat
कोरोना की चपेट में आए शाहरुख खान

मुंबईःबॉलीवुड पर एक बार फिर से कोरोना वायरस का संकट मंडराने लगा है. कार्तिक आर्यन, आदित्य रॉय कपूर और कटरीना कैफ के बाद अब शाहरुख खान भी कोरोना वायरस की चपेट में (Shahrukh Khan covid positive) आ गए हैं. रविवार को कोविड टेस्ट के बाद उन्हें पॉजिटिव होने की जानकारी हुई. हालांकि शाहरुख खान ने आधिकारिक रूप से कोरोना की पुष्टि नहीं की है.

बता दें कि हाल ही में करण जौहर ने अपना 50वां बर्थडे मनाया था, जिसमें किंग खान समेत बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की थी. बीते दिनों कार्तिक आर्यन ने अपने पॉजिटिव होने की जानकारी दी. वहीं, कुछ दिनों पहले ही आदित्य रॉय कपूर के भी कोविड पोजिटिव होने की खबर सामने आई थी. कान्स फेस्टिवल से पहले अक्षय कुमार ने कोविड पोजिटिव होने की जानकारी दी थी.

यह भी पढ़ें- Jawan Poster: फिल्म 'जवान' का पोस्टर रिलीज, अलग अंदाज में दिखे शाहरुख खान

शाहरुख खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'जवान' का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. पोस्टर में किंग खान एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं. फिल्म 'जवान' एटली द्वारा निर्देशित और गौरी खान द्वारा निर्मित है. फिल्म 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में हिंदी, मलयालम, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी. वहीं शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की करें तो वह जल्द 'पठान' और 'डंकी' में नजर आएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details