दिल्ली

delhi

Deva Release Date: दशहरा पर शाहिद कपूर ने किया 'देवा' की रिलीज डेट का एलान, एक्शन थ्रिलर में दिखेगा 'कबीर सिंह' का क्रूर अवतार

By ANI

Published : Oct 24, 2023, 3:25 PM IST

Deva Release Date: विजयादशमी के मौके पर शाहिद कपूर ने अपने आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म 'देवा' की रिलीज डेट का एलान किया है. इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया है. आइए जानते हैं कि फिल्म देवा कब रिलीज होगी?

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: 'कबीर सिंह' एक्टर शाहिद कपूर, जो दशहरे के शुभ अवसर पर एक एक्शन थ्रिलर के साथ आने के लिए तैयार हैं, ने अपनी अगली फिल्म के टाइटल का एलान किया. फर्स्ट लुक के पोस्टर के साथ शाहिद ने फिल्म के रिलीज डेट की भी घोषणा की है.

शाहिद कपूर ने मंगलवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी अपकमिंग फिल्म से अपना फर्स्ट लुक दिखाया है. रोशन एंड्रयूज ने यह निर्देशित किया है. रोशन एंड्रयूद को 'सैल्यूट' और 'कायमकुलम कोचुन्नी' जैसी मलयालम फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. फिल्म का नाम 'देवा' है. फिल्म को प्रोड्यूज सिद्धार्थ रॉय कपूर और जी स्टूडियोज ने किया है. पोस्टर में शाहिद को व्हाइट शर्ट और ट्राउजर पहने हुए रग्ड लुक में देखा जा सकता है. उन्होंने सनग्लासेस पहन रखा था और अपने एक हाथ में बंदूक ले रखी थी. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'देवा 11 अक्टूबर 2024 को दशहरा पर सिनेमाघरों में. हैप्पी दशहरा.'

'देवा' में पूजा हेगड़े भी मुख्य भूमिका में हैं. हाल ही में, मेकर्स ने पूजा का टीम में स्वागत किया और अपने इंस्टाग्राम पर एक्साइटिंग न्यूज साझा की. प्रोडक्शन हाउस रॉय कपूर फिल्म्स ने इंस्टाग्राम पर शुक्रवार को एक पोस्ट साझा किया, जिसमें पूजा को शाहिद कपूर, निर्देशक रोशन एंड्रयूज और निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ पोज देते देखा जा सकता है.

इसके अलावा शाहिद एक अनटाइटल रोमांटिक ड्रामा फिल्म में नजर आएंगे जिसमें कृति सेनन भी हैं. हाल ही में, मेकर्स ने आधिकारिक रिलीज डेट का खुलासा किया. इंस्टाग्राम पर लेते हुए, प्रोडक्शन हाउस मैडॉक फिल्म्स ने फिल्म का एक पोस्टर साझा किया और लिखा, अपने कैलेंडर को चिह्नित करें - वेलेंटाइन वीक. जियो स्टूडियोज और दिनेश विजान शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर एक अनटाइटल फिल्म प्रस्तुत करते हैं, जो 9 फरवरी, 2024 को रिलीज होगी.' फिल्म में शाहिद और कृति के अलावा दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र भी हैं. अब यह वैलेंटाइन वीक, 9 फरवरी 2024 में रिलीज होने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details