दिल्ली

delhi

WATCH: 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का ट्रेलर देख बोलीं शाहिद कपूर की वाइफ मीरा- आग लगा दो...

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 18, 2024, 7:56 PM IST

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer: शाहिद कपूर और कृति सेनन की आगामी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का ट्रेलर आज, 18 जनवरी को रिलीज हो गया है. ट्रेलर पर एक्टर की वाइफ मीरा राजपूत, वरुण धवन समेत अन्य सेलेब्स का रिएक्शन्स आए हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. आज, 18 जनवरी को मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर जारी किया है. फिल्म की छोटी सी झलक देखने के बाद फैंस और दर्शकों का एक्साइटमेंट लेवल हाई हो गया है. वे फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ट्रेलर रिलीज के तुरंत बाद, फैंस ने इस पर प्रतिक्रिया देने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया. इस बीच शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत और वरुण धवन ने भी 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के ट्रेलर पर रिएक्शन दिया था.

मीरा राजपूत ने गुरुवार को अपनी ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का ट्रेलर को साझा किया है और इस पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने लिखा, 'इंतजार नहीं कर सकती. आग लगा दो कृति सेनन शाहिद कपूर'. दूसरी ओर, वरुण धवन ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ट्रेलर वीडियो शेयर किया और इसे रोबोट, रोबोट, लाल दिल, स्टार और ग्रीन टिक के साथ लिखा, 'यह बहुत मजेदार लग रहा है.'

मीरा राजपूत, कृति सेनन और वरुण धवन का रिएक्शन्स

उधर शाहिद और कृति जोड़ते हुए मेकर्स ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का ट्रेलर जारी किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, 'साल के सबसे बड़े फैमिली एंटरटेनर का अनुभव लेने के लिए तैयार हो जाइए. ट्रेलर आउट नाउ. 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' इस वैलेंटाइन वीक, 9 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में.' इस पोस्ट पर भी फिल्मी सितारों का रिएक्शन्स आए हैं. पोस्ट के कमेंट सेक्शन में साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने लिखा है, 'आप सुपर्ब है'. फिलहाल ट्रेलर को फैंस और दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है.

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' 9 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी हैं. फिल्म का निर्माण दिनेश विजान, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर ने किया है.

यह भी पढ़ें:'

ABOUT THE AUTHOR

...view details