दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Pathaan New Poster: शाहरुख खान ने शेयर किया 'पठान' का नया पोस्टर, फैंस से पूछा...

Pathaan New Poster : शाहरुख खान ने अपनी मच अवेटेड फिल्म 'पठान' का नया पोस्टर शेयर किया है. साथ ही अपने फैंस के एक सवाल भी किया है.

By

Published : Dec 1, 2022, 11:27 AM IST

Updated : Dec 1, 2022, 11:37 AM IST

शाहरुख खान
शाहरुख खान

हैदराबाद : Pathaan New Poster : शाहरुख खान ने अपनी मच अवेटेड फिल्म 'पठान' का नया पोस्टर शेयर किया है. साथ ही अपने फैंस के एक सवाल भी किया है. शाहरुख खान ने गुरुवार (1 दिसंबर) को फिल्म 'पठान' से नया पोस्टर शेयर कर फैंस के बीच एक बार फिर खलबली मचा दी है. फैंस पहले ही इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है.

शाहरुख खान ने फैंस से क्या पूछा?

शाहरुख खान ने फिल्म 'पठान' का पोस्टर शेयर कर फैंस पूछा है, 'पेटी बांध ली है....? तो चले? फिल्म को रिलीज होने में 55दिन बाकी... सेलिब्रेट... पठान... यशराज50....25 जनवरी को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में...हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी'. सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'पठान' में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी. वहीं, फिल्म में टाइगर श्रॉफ कैमियो करते दिखेंगे.

शाहरुख ने बढ़ाई फैंस की बेचैनी

इससे पहले शाहरुख खान ने एक वीडियो शेयर किया था, उसमें उन्होंने बताया था कि फिल्म 'डंकी' की शूटिंग पूरी कर ली है. इस वीडियो में शाहरुख ने फिल्म 'डंकी' के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी का आभार व्यक्त किया था. शाहरुख वीडियो में बोलते नजर आ रहे थे, 'डंकी' का शूटिंग शेड्यूल खत्म हो चुका है. वीडियो के साथ शाहरुख ने कैप्शन दिया है, 'सऊदी की कल्चर मिनिस्ट्री को बहुत बड़ा शुकरान, साथ ही 'डंकी' की टीम और जिसने भी इस शूट में सहयोग दिया है, सभी को शुक्रिया. बहुत अच्छे से यह शेड्यूल हुआ'.

डायरेक्टर का किया शुक्रियादा

शाहरुख खान ने आगे कहा था, 'शूटिंग शेड्यूल पूरा करने से ज्यादा संतोषजनक कुछ भी नहीं है, राजू सर और पूरी टीम का बहुत-बहुत धन्यवाद. साथ ही सऊदी की संस्कृति मिनिस्ट्री का भी धन्यवाद, जिन्होंने इतनी अच्छी लोकेशन मुहैया कराने के साथ अच्छे से खातिरदारी भी की'.

कब रिलीज होगी फिल्म 'डंकी'

बता दें, राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं. हालांकि, राजकुमार ने शाहरुख खान को फिल्म 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' ऑफर की थी, जिसे शाहरुख ने किसी कारणवश करने से मना कर दिया था. अब फिल्म 'डंकी' से राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान की जोड़ी कितना कमाल करती है, ये तो फिल्म रिलीज (22 दिसंबर 2023) पर ही पता चलेगा.

फिल्म 'डंकी' अवैध तरीके से अप्रवासियों को सीमा पार कराने पर आधारित है. फिल्म में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी अहम रोल में नजर आएंगे.

ये भी पढे़ं :विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' की रिलीज डेट का एलान, सिनेमाघरों में आएगी इस दिन

Last Updated : Dec 1, 2022, 11:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details