दिल्ली

delhi

SRK South Debut : 'जवान' से साउथ सिनेमा में डेब्यू कर रहे हैं शाहरुख खान?, सॉन्ग 'जिंदा बंदा' से खुली पोल

By

Published : Aug 1, 2023, 10:29 AM IST

Jawan : शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' से रिलीज हुए पहले सॉन्ग जिंदा बंदा से किंग खान की बड़ी पोल खुल गई है. सॉन्ग रिलीज होने के बाद कहा जा रहा है कि शाहरुख खान इस फिल्म से अपना साउथ डेब्यू करने जा रहे हैं. जानिए कैसे ?

SRK South Debut
शाहरुख खान

हैदराबाद : बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपनी अपमकिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म जवान को लेकर बहुत ही ज्यादा चर्चा में हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान अलग ही अवतार में हैं. शाहरुख खान के फैंस के भी किंग खान की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इधर, शाहरुख खान फिल्म जवान से एक के बाद एक झलक छोड़ फैंस के इंतजार को और भी ज्यादा एक्साइटिंग बना रहे हैं. बीती 31 जुलाई को फिल्म का पहला गाना 'जिंदा बंदा' रिलीज हुआ था. इस गाने के बाद से शाहरुख खान की फिल्म जवान को लेकर एक नई बात सामने निकलकर आई है. कहा जा रहा है कि फिल्म 'जवान' से शाहरुख खान साउथ सिनेमा में एंट्री कर रहे हैं और इसका जीता जागता सबूत भी सामने आ चुका है.

ऐसे खुली किंग खान की पोल

फिल्म जवान का पहला गाना जिंदा बंदा का ओरिजिनल वर्जन तमिल है. तमिल में यह गाना 'वंदा एदम' लिरिक्स से रिलीज हुआ है. चौंकाने वाली बात यह है कि शाहरुख खान वंदा एदम को तमिल लिरिक्स में लिपसिंक कर रहे हैं और बाद में वंदा एदम को हिंदी में बनाया है, गया इसलिए शाहरुख के फैंस को भी इसका हिंदी वर्जन जिंदा बंदा पसंद नहीं आ रहा है. बता दें, साउथ डायरेक्टर एटली ने गाना 5 करोड़ रुपये में तैयार किया है.

साउथ सिनेमा में चुपके से एंट्री कर रहे हैं शाहरुख?

शाहरुख खान बॉलीवुड के नामचीन एक्टर हैं और उनका स्टारडम बॉलीवुड में इस वक्त सबसे ऊपर है. वहीं, दूसरी तरफ बॉलीवुड के धूल चटा रही साउथ फिल्म इंडस्ट्री ने सिनेमा की दुनिया में कई महारत हासिल कर ली है और अब हिंदी पट्टी के दर्शक बॉलीवुड से ज्यादा साउथ फिल्मों का लुत्फ उठा रहे हैं. ऐसे में फिल्म जवान की मेकिंग के देखकर लगता है कि शाहरुख हिंदी के साथ-साथ साउथ के दर्शकों को भी अपने पाले में करने की कोशिश कर रहे हैं और कहना गलत नहीं होगा शाहरुख बिना एलान साउथ सिनेमा में अपनी एंट्री करने जा रहे हैं. बता दें, फिल्म जवान आगामी 7 सितंबर को तमिल, तेलुगू और हिंदी में रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढे़ं : Zinda Banda Song Troll: ट्रोल के भी लायक नहीं सॉन्ग 'जिंदा बंदा', यूजर बोला- 'टाइगर 3' पर ध्यान दो अब

ABOUT THE AUTHOR

...view details