दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Shah Rukh Khan: विजय सेतुपति के फैन के सवाल पर बोले 'King Khan'- अब देखो दूसरों के भी स्विस बैंक से लेकर आता हूं

शाहरुख खान इन दिनों अपने नई फिल्म जवान के सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं. इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर विजय सेतुपति के फैन के सवाल का मजेदार जवाब दिया है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 10, 2023, 7:51 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' बॉक्स-ऑफिस पर धूम मचा रही है. वहीं एक्टर ने सोशल मीडिया पर फैंस के सवालों का जवाब दिया. शाहरुख एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर 'जवान' को इतना प्यार देने के लिए फैंस का आभार जताया.

एक फैन ने शाहरुख से कहा, 'सर काली के साथ डील क्यों नहीं कर रहे.. मैं विजय सेतुपति का बड़ा फैन हूं.' सवाल का जवाब देते हुए, शाहरुख ने कहा, 'मैं भी विजय सर का फैन हूं. पर काली का काला धन तो ले लिया अब देखो दूसरों के भी स्विस बैंक से लेकर आता हूं. बस वीजा का ही इंतजार कर रहा हूं. हा हा!!'

एक यूजर ने नयनतारा और दीपिका पादुकोण सहित फिल्म की महिला कलाकारों के साथ शाहरुख की तस्वीरें शेयर करते हुए पूछा, 'इतनी लड़कियां क्यों हैं सर फिल्म में?' एक्टर ने जवाब दिया, 'ये सब क्यों गिना जा रहा है. सिर्फ लुक्स गिन, अपने दिल में प्यार और सम्मान रखो और मां और बेटी का सम्मान करो. और आगे बढ़ो!'

एटली द्वारा निर्देशित, मेगा ब्लॉकबस्टर में शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति हैं. इसमें प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, लहर खान और आलिया कुरेशी भी हैं. इसमें दीपिका पादुकोण और संजय दत्त भी खास भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 7 सितंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई थी.

(आईएएनएस)

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details