दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Watch: 'प्रोटेस्ट' के बीच SRK Fans ने अनोखे तरीके से किया 'जवान' का प्रमोशन

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के 'मन्नत' के बाहर भारी संख्या में मुंबई पुलिस फोर्स देखी गई. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Aug 27, 2023, 1:25 PM IST

Updated : Aug 27, 2023, 1:47 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म 'जवान' को लेकर व्यस्त हैं. फैंस उन्हें एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए एक्साइडेट हैं. वहीं बॉलीवुड सुपरस्टार हाल ही में ऑनलाइन गेमिंग से संबंधित अपने एक विज्ञापन को लेकर मुसीबत में फंस गए है. जी हां, बीते शनिवार, 26 अगस्त की दोपहर को एक ग्रुप ऑनलाइन गेमिंग ऐप्स का समर्थन करने के लिए किंग खान के खिलाफ विरोध करने के लिए मन्नत के बाहर इकट्ठा हो गया था. मामले की गंभीरता को देखते हुए जल्द ही सुपरस्टार के घर के बाहर मुंबई पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई. इस बीच, किंग खान के फैंस ने अनोखे तरीके से उनकी आगामी फिल्म का प्रमोशन करते दिखें.

अनटच इंडिया फाउंडेशन के सदस्यों ने मुंबई के बांद्रा में मन्नत बंगले के बाहर शाहरुख खान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. अनटच इंडिया फाउंडेशन के सदस्यों के मुताबिक, सुपरस्टार 'गैंबलिंग ऐप' को बढ़ावा दे रहे हैं.

प्रोटेस्ट के बीच सोशल मीडिया पर कुछ वीडियोज वायरल हो रहे हैं. वीडियो में किंग खान के फैन उनकी आगामी फिल्म जवान का पोस्टर लेकर प्रमोशन करते दिख रहे हैं. टीम एसआरके मुंबई के सदस्यों ने मरीन ड्राइव, संडे स्ट्रीट में अनोखे तरीके से जवान का प्रमोशन किया है. वीडियो में ब्लैक टी-शर्ट पहनकर हाथों में जवान को पोस्टर लिए सड़क पर नजर आ रहे हैं. इस दौरान उन्होंने 'जवान' और 'पठान' के गाने पर डांस करते भी दिखें. बता दें कि फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Aug 27, 2023, 1:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details