दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 8, 2023, 3:03 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Mahesh Babu : साउथ सुपरस्टार महेश बाबू पर भी चढ़ा 'जवान' का खुमार, शाहरुख की तारीफ में बोले ये बोल

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' की तारीफ बॉलीवुड से लेकर साउथ तक हो रही है. साउथ सुपरस्टार महेश बाबू फिल्म के तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

महेश बाबू
महेश बाबू

मुंबई: शाहरुख खान की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस से लेकर हर कोई के जुबान पर छाया हुआ है. लोग उसकी तारीफ करते थक नहीं रहे है. फिल्म 'जवान' के तारीफ में साउथ के सुपरस्टार ने भी फिल्म के तारीफ के पुल बांध दिए है.फिल्म 'जवान' ने थिएटर धूम मचा रखी है. फिल्म 'जवान' की पहले दिन ही थिएटर में धमाकेदार ओपनिंग हुई है. फिल्म जवान की तारीफ बॉलीवुड स्टार तो कर रही है, अब तो साउथ के सुपर स्टार महेश बाबु भी फिल्म के तारीफों की पुल बांधे जा रहे है. साउथ सुपरस्टार फिल्म से इतना इंप्रेस हुए है कि 'जवान' की तारीफ करते थक नहीं रहे है. महेश बाबु ने फिल्म को लेकर ट्वीट भी किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

फिल्म जवान की तारीफ करते महेश बाबू ने लिखा कि जवान ब्लॉकबस्टर सिनेमा है. एटली सर ने किंग के साथ एंटरटेनमेंट परोसा है. ये इनके करियर की बेस्ट फिल्म है. साथ ही कहा कि शाहरुख खान का औरा और अंदाज पर्दे पर उनकी मौजूदगी अलग हटकर दिखाता है. यहां तो उन्होंने आग लगा दी है. जवान इनके खुद के ही रिकॉर्ड को तोड़ देगी.

पहले दिन ने ही फिल्म ने तोड़े रिकार्ड
फिल्म रिलीज के पहले भी साउथ स्टार ने फिल्म के सक्सेस के लिए शाहरुख खान और जवान के पूरे टीम को बधाई दिया था. वहीं 'जवान' फिल्म की बात करे तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिखाया है. फिल्म ने ओपनिंग के दिन ही पूरे देश में 75 करोड़ की कमाई कर ली है और ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर को मिलाकर 150 करोड़ की कमाई की है.

ये भी पढ़ें-साउथ सुपरस्टार महेश बाबू पहुंचे हरिद्वार, VIP घाट पर विसर्जित की मां की अस्थियां​

ABOUT THE AUTHOR

...view details