दिल्ली

delhi

Jawan Prevue : फिल्म 'अपरिचित' का कॉपी निकला 'जवान' में शाहरुख का ये LOOK, ट्विटर पर प्रीव्यू को लेकर मचा हंगामा

By

Published : Jul 10, 2023, 11:26 AM IST

Updated : Jul 10, 2023, 11:41 AM IST

Jawan Prevue : शाहरुख खान की अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म जवान के प्रीव्यू ने आते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. चारों ओर जवान के प्रीव्यू की ही बात हो रही है, वहीं, प्रीव्यू में सामने आए कुछ सीन को कॉपी बताया जा रहा है.

Jawan Prevue
शाहरुख खान

हैदराबाद :शाहरुख खान, नयनतारा, दीपिका पादुकोण, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा स्टारर एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'जवान' का धमाकेदार प्रीव्यू 10 जुलाई की सुबह 10.30 बजे रिलीज हो चुका है. साउथ फिल्म इंडस्ट्री के नौजवान डायरेक्टर अरुण कुमार उर्फ एटली के निर्देशन में बनी फिल्म जवान के प्रीव्यू ने दर्शकों को हिलाकर रख दिया है. यह पहली बार है, जब शाहरुख इस तरह के किरदार में दिख रहे हैं.

प्रीव्यू में शाहरुख खान के कई लुक देखने को मिल गए हैं, जो सोशल मीडिया पर आते ही छा गए हैं. इनमें से शाहरुख खान के कुछ लुक्स कॉपी बताए जा रहे हैं. इनसे से एक लुक साउथ सुपस्टार चियान विक्रम स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म अपरिचित का कॉपी किया गया है. वहीं, दूसरी तरफ शाहरुख खान के फैंस उनके नए-नए अवतार देख हैरान और हंग रह गए हैं.

क्या अपरिचित से लिया गया मास्क लुक ?

वहीं, फिल्म से सामने आया शाहरुख खान का मास्क लुक साल 2005 में रिलीज हुई विक्रम स्टारर और शंकर के निर्देशन में बनी फिल्म अपरिचित से मिलता-जुलता है. वहीं, शाहरुख खान और विक्रम इस लुक में एक ही तरह दिख रहे हैं.

फिल्म अपरिचित

ट्वीटर पर जवान को लेकर मचा शोर

इधर, शाहरुख खान के फैंस के बीच जवान के प्रीव्यू को लेकर अलग ही पागलपन देखा जा रहा है. शाहरुख खान की फिल्म जवान का प्रीव्यू देखते ही देखते सोशल मीडिया पर फैल गया है और फैंस इस ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं. बता दें, फिल्म जवान आगामी 7 सितंबर को रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढे़ं :Jawan Prevue In PHOTOS : तस्वीरों में देखें 'जवान' का धमाकेदार प्रीव्यू, चौंका देंगे शाहरुख से दीपिका तक के ये Look , सोशल मीडिया पर भी मचा शोर
Last Updated : Jul 10, 2023, 11:41 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details