दिल्ली

delhi

Dunki not postponed: बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान-प्रभास की भिड़ंत पक्की, नहीं पोस्टपोन हुई 'डंकी'

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 13, 2023, 3:24 PM IST

Updated : Oct 13, 2023, 3:43 PM IST

Dunki Vs Salaar : शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' को लेकर कहा जा रहा था कि फिल्म पोस्टपोन हो गई है, लेकिन अब फिल्म के डायरेक्टर ने कंफर्फ कर दिया है डंकी पोस्टपोन नहीं हुई है. इससे साफ हो गया है कि शाहरुख खान की डंकी और प्रभास की सालार अब बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

Dunki not postponed
शाहरुख खान

हैदराबाद :बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की साल 2023 की तीसरी फिल्म डंकी रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म आगामी दिसंबर में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने जा रही है. इस दिन साउथ सिनेमा से केजीएफ फेम डायरेक्टर प्रशांत नील के निर्देशन में बनीं साउथ सुपरस्टार प्रभास स्टारर फिल्म सालार भी रिलीज होगी. खबर थी कि डंकी के मेकर्स ने सालार से डरकर पैर पीछे खींच लिए हैं. अब इस बात पर मुहर लग गई है कि डंकी अपने तय रिलीज डेट पर ही रिलीज होगी और प्रभास की सालार से बॉक्स ऑफिस पर टक्कर लेगी.

कब रिलीज होगी डंकी और सालार

बता दें, फिल्म डंकी और सालार आगामी 22 दिसंबर को क्रिसमस डे के मौके पर रिलीज होंगी. डंकी और सालार के क्लेश को इंडियन सिनेमा का अबतक का सबसे बड़ा क्लेश माना जा रहा है. यह पहली बार होगा जब बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान और प्रभास आमने सामने होंगे. लेकिन यह दूसरी बार होगा जब सालार के डायरेक्टर प्रशांत नील और शाहरुख खान बॉक्स ऑफिस पर एक साथ अपनी फिल्मों से भिड़ेंगे.

बता दें साल, 2018 में शाहरुख खान की फिल्म जीरो और प्रशांत की फिल्म केजीएफ -चैप्टर 1 रिलीज हुई थी. जीरो बिग फ्लॉप साबित हुई थी और केजीएफ से रॉकिंग स्टार यश वर्ल्डवाइड फेमस हुए थे. ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान और प्रशांत नील के पहले मुकाबले में प्रशांत ने बाजी मारी और अब देखना होगा कि क्या शाहरुख खान इस बार अपनी हार का बदला ले पाएंगे या नहीं.

डंकी के बारे में बता दें कि इसे मुन्नाभाई एमबीबीएस, लगे रहो मुन्नाभाई, 3 इडियट्स और पीके जैसी ब्वॉकबस्टर फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने बनाया है. अब देखना होगा कि राजकुमार हिरानी अपनी लव-कॉमेडी-ड्रामा फिल्म डंकी से कितना धमाल करते हैं.

क्या आप बॉक्स ऑफिस पर डंकी और सालार का आमना-सामना देखने के लिए तैयार हैं? इनमें से आप कौन-सी फिल्म देखने जा रहे हैं..हमें कॉमेंट सेक्शन में जरूर बताएं.

ये भी पढे़ं : National Cinema Day के मौके पर 'जवान' की कटी चांदी, एडवांस बुकिंग में बिकीं लाखों टिकटें
Last Updated : Oct 13, 2023, 3:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details