दिल्ली

delhi

Guntur Kaaram : महेश बाबू संग एक्शन करेंगे शाहरुख खान, इस फिल्म में साथ आ रहे दोनों सुपरस्टार

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 4, 2023, 3:37 PM IST

Updated : Oct 4, 2023, 7:28 PM IST

Guntur Kaaram : साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की अपकमिंग एक्शन फिल्म गुंटूर से शाहरुख खान का नाम जुड़ रहा है. फिल्म में शाहरुख कैमियो करते दिखेंगे.

Guntur Kaaram
टॉलीवुड के प्रिंस

हैदराबाद : टॉलीवुड के प्रिंस और साउथ सुपरस्टार महेश बाबू अपनी अपकमिंग फिल्म गुंटुर कारम से चर्चा में हैं. फिल्म को पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन संग सुपरहिट फिल्म अला वैकुंठपुरमुलों के डायरेक्टर त्रिविक्रम श्रीनिवास बना रहे हैं. फिल्म साल 2024 में रिलीज होगी. अब महेश बाबू की इस मच अवेटेड फिल्म को लेकर बड़ी खबर आ रही है. इस फिल्म में शाहरुख खान कैमियो करते दिखेंगे. यह पहली बार होगा जब शाहरुख खान साउथ एक्टर महेश बाबू और किसी साउथ फिल्म में कैमियो करते दिखेंगे.

किस सीन पर होगा शाहरुख खान का कैमियो

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म गुंटूर कारम के क्लाइमैक्स सीन पर शाहरुख बतौर कैमियो एंट्री मारेंगे. कहा जा रहा है कि फिल्म का दूसरा भाग शाहरुख खान के कैरेक्टर पर बेस्ड होगा, लेकिन इस खबर पर अभी तक कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है.

फैंस के बीच बढ़ी बेचैनी

शाहरुख खान और महेश बाबू की एक साथ फिल्म के बारे में जानने के बाद दोनों सुपरस्टार के फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है. सोशल मीडिया पर इस जोड़ी को लेकर फैंस अपना रिएक्शन दे रहे हैं. कई फैंस ने इस फिल्म को सुपरहिट करार दिया है.

बता दें, यह पहली बार होगा जब शाहरुख खान किसी साउथ फिल्म में नजर आएंगे. फिल्म गुंटूर कारम आगामी 12 जनवरी 2024 को मकर संक्रांति के मौके पर रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें : World Animal Day 2023 : स्टार्स कैसे कर रहे 'वर्ल्ड एनिमल डे' को इन्जॉय, महेश बाबू समेत देखें जानवरों के प्रति इन एक्टर्स का प्यार
Last Updated : Oct 4, 2023, 7:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details