दिल्ली

delhi

Dunki Release Date : ईद नहीं इस फेस्टिवल पर रिलीज होगी किंग खान की अगली मोस्ट अवेटेड फिल्म 'डंकी', शाहरुख खान ने बताई डेट

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 15, 2023, 11:01 PM IST

'पठान' के बाद अब 'जवान' की बंपर सफलता से फिल्म इंडस्ट्री के किंग खान गदगद हैं और इसी क्रम में उन्होंने जवान सक्सेस मीट में बताई की उनकी अपकमिंग फिल्म 'डंकी' कब रिलीज होगी. यहां देखिए डेट.

Dunki Release Date
शाहरुख खान

मुंबई :किंग खान किंग खान...जी हां 600 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने वाली शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' की बंपर सफलता के बाद अब हर ओर यही नाम गुंज रहा है. 'पठान' और 'जवान' के साथ बैक टू बैक सफलता की बड़ी इबारत लिखने वाले 'बादशाह' ने अब जवान सक्सेस मीट में अपनी अपकमिंग अगली मूवी 'डंकी' की रिलीज डेट भी फैंस को बता दी है. जी हां! यह बड़ी खूशखबरी किंग खान ने इवेंट में देते हुए बताया कि 'डंकी' ईद पर नहीं बल्कि दूसरे बड़े त्योहार पर रिलीज होगी.

क्रिसमस पर रिलीज होगी 'डंकी'
बता दें कि जवान की बड़ी सफलता के बाद निर्माताओं ने मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की, जिसमें शाहरुख खान और दीपिका ने फिल्म के गाने 'चलेया' पर भी डांस किया. कार्यक्रम में शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण के साथ सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर और एटली भी शामिल हुए. दरअसल 'पठान' और 'जवान' की सफलता के बीच ऐसी अटकलें थीं कि राजकुमार हिरानी 'डंकी' की रिलीज डेट अगले साल के लिए टाल सकते हैं. ऐसे में इवेंट के दौरान किंग खान ने तारीख की पुष्टि की और सभी अटकलों पर विराम लगा दिया. उन्होंने कहा, 'हमने 26 जनवरी, गणतंत्र दिवस के साथ पठान की शुरुआत की, फिर जन्माष्टमी पर हमने जवान रिलीज की, अब नया साल और क्रिसमस नजदीक है, तो हम 'डंकी' को रिलीज करेंगे.'

मेरी फिल्म जब रिलीज होती तो ईद होती ही है...
शाहरुख ने आगे कहा कि 'मैं राष्ट्रीय एकता रखता हूं.' 'इसके साथ ही उन्होंने फनी अंदाज में कहा कि वैसे भी, जब मेरी फिल्म रिलीज होती है तो ईद होती ही है.' हिरानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में एक्ट्रेस तापसी पन्नू लीड रोल में हैं. इसके साथ ही फिल्म में एक्टर विक्की कौशल और धर्मेंद्र भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें:Jawan Success Meet Watch: दीपिका पादुकोण संग 'चलेया' पर झूमे शाहरुख खान, देखिए 'जवान' की झलक

ABOUT THE AUTHOR

...view details