दिल्ली

delhi

शाहरुख खान की 'जवान' ने बनाया एक और रिकॉर्ड, बनी Netflix पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 21, 2023, 5:16 PM IST

Jawan Becomes Most Watched Film On OTT: बॉलीवुड की बादशाह हर जगह अपनी बादशाहत कायम रखते हैं. हाल ही में रिलीज हुई शाहरुख की फिल्म 'जवान' ने बॉक्स पर अपना जबरदस्त जलवा बिखेरा था. अब फिल्म ने अपने नाम एक और रिकॉर्ड कर लिया है. दरअसल शाहरुख की फिल्म नेटफ्लिक्स की भारत में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई है.

Shah Rukh Khan-Jawan
शाहरुख खान-जवान

मुंबई:बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. और रिलीज के साथ ही फिल्म ने कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड अपने नाम किए थे. अब हाल ही में फिल्म ने एक और रिकॉर्ड अपने नाम किया है. दरअसल 'जवान' को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 2 नवंबर को रिलीज किया गया था. और अब यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर भारत में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई है.

'जवान' बनी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म
ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 'जवान' को 2 नवंबर को रिलीज किया गया था. जिसे अब भारत में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म का तमगा मिल गया है. नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर ये इंफॉर्मेशन शेयर की है. नेटफ्लिक्स ने शेयर करते हुए लिखा,'विक्रम राठौड़ ने हमारे दिल और रिकॉर्ड पर कब्जा कर लिया है. जवान अब भारत में नेटफ्लिक्स पर सभी भाषाओं में लॉन्च के पहले 2 हफ्तों में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म है. जवान को हिंदी, तमिल और तेलुगु में देखें जो कि अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग हो रही है.

कई रिकॉर्ड्स किए अपने नाम
'जवान' ने थिएटर में रिलीज के साथ ही कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं. यह सबसे तेज 1000 करोड़ रूपये कमाने वाली फिल्म बनी. फिल्म में शाहरुख के अलावा नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, विजय सेतुपति, रिद्धी डोगरा, सुनील ग्रोवर जैसे सितारों ने काम किया है. वहीं इस फिल्म को साउथ डायरेक्टर एटली ने निर्देशित किया है और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details