दिल्ली

delhi

दिवाली से पहले शाहरुख का फैंस को डबल तोहफा, शेयर किए 'डंकी' के दो नए पोस्टर, बोले- अपनों के साथ सेलिब्रेशन...

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 10, 2023, 7:47 PM IST

Shah Rukh Khan shared posters of dunki: शाहरुख खान अपकमिंग फिल्म डंकी में नजर आने वाले हैं. जो कि इस साल क्रिसमस पर रिलीज होगी. दिवाली से पहले शाहरुख ने फैंस को डबल तोहफा दिया है, दरअसल उन्होंने फिल्म के एक नहीं बल्कि दो पोस्टर एक साथ रिलीज किए हैं. पोस्टर के साथ ही उन्होंने फिल्म की कहानी की भी थोड़ी सी हिंट दी है...

Shah Rukh Khan-Dunki
शाहरुख खान-डंकी

मुंबई: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख अभी ब्लॉकबस्टर फिल्म जवान की सुपर सक्सेस का जश्न खत्म भी नहीं कर पाए और उनकी एक और फिल्म 'डंकी' रिलीज के लिए तैयार है. यह फिल्म थ्री इडियट्स और पीके जैसी फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट की है. हाल ही में शाहरुख ने दिवाली से पहले फिल्म के दो पोस्टर रिलीज कर अपने फैंस को डबल तोहफा दिया है.

शाहरुख ने पोस्टर शेयर कर विश की दिवाली
शाहरुख खान ने रिलीज किया डंकी का पोस्टर

पोस्टर में दी कहानी की हिंट
शाहरुख द्वारा शेयर किए गए एक पोस्टर में उन्होंने फैंस को दिवाली विश करते हुए कहा- अपनों के साथ मनाए दिवाली. वहीं दूसरे पोस्टर में उन्होंने लिखा,'ये नया साल अपनों के नाम'. इसी के साथ उन्होंने फिल्म की कहानी के बारे में छोटी सी हिंट दी है कि फिल्म फैमिली और अपनों के बारे में है. पोस्टर में उनके साथ तापसी पन्नू, विक्की कौशल, अनिल गुलाटी नजर आ रहे हैं.

क्रिसमस पर रिलीज होगी फिल्म
डंकी 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है, जिसका इंतजार इस साल क्रिसमस पर खत्म होगा. फिल्म की रिलीज डेट 22 दिसंबर 2023 है. फिल्म में शाहरुख खान, तापसी पन्नू और विक्की कौशल लीड रोल प्ले कर रहे हैं. कुछ दिन पहले फिल्म के मेकर्स ने डंकी ड्रॉप 1 टीजर रिलीज किया था. और कुछ पोस्टर्स भी शेयर किए थे, अब शाहरुख ने धनतेरस के मौके पर फिल्म के एक साथ दो पोस्टर रिलीज करते हुए सभी दिवाली विश की है.

कुछ समय पहले शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम पर डंकी से दो नए पोस्टर शेयर किए थे. पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'बिना ऐसी फैमिली के, कैसी होगी दिवाली और कैसा होगा न्यू ईयर? असली मजा तो साथ चलने, साथ रुकने, और साथ ही सेलिब्रेट करने में हैं... डंकी की पूरी दुनिया है ये उल्लू दे पत्थे'. DunkiDrop1 अब रिलीज हो चुका है. और फिल्म इस क्रिसमस 2023 में दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details