दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Jawan Screening: देशभर के इन खास लोगों के लिए शाहरुख खान ने रखी 'जवान' की स्पेशल स्क्रिनिंग, फैंस बोले- ये है रियल सुपरस्टार

Jawan Screening: शाहरुख खान ने देशभर के इन खास लोगों के लिए जवान की स्पेशल स्क्रिनिंग रखी है और उनके चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए फिल्म दिखाई जा रही है. इस काम को 'किंग खान' का मीर फाउंडेशन कर रहा है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 24, 2023, 10:13 AM IST

Updated : Sep 24, 2023, 10:23 AM IST

Jawan Screening
बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान

हैदराबाद :बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान और साउथ लेडी सपुरस्टार नयनतारा स्टारर एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर कमाई के झंडे गाड़ रही है. फिल्म 18 दिनों में वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ के कलेक्शन की ओर बढ़ रही है. फिल्म जवान इंडियन सिनेमा में हिंदी बेल्ट में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. फिल्म ने इन 18 दिनों घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 550 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया है. इधर, जवान को लेकर एक बड़ी खबर आ रहा है. देशभर में 20 एनजीओ के लिए जवान की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई है और इस काम को शाहरुख खान का मीर फाउंडेशन कर रहा है. शाहरुख खान की इस दरियादिली से उनके फैंस बेहद खुश हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

शाहरुख खान ने जवान की हाल ही में देशभर के 20 से ज्यादा एनजीओ में जवान की स्क्रीनिंग रखी है. शाहरुख खान के मीर फाउंडेशन के जरिए इन एनजीओ में मौजूद स्पेशल लोगों को यह फिल्म दिखाई जा रही है. वहीं, इस बारे में जब शाहरुख खान से एक शख्स ने पूछा तो इस पर शाहरुख खान ने कहा, 'हर इंसान एक खुशहाल जीवन जिए और आगे बढ़े, इससे ज्यादा और कुछ नहीं.

शाहरुख खान ने आगे कहा, मेरी मीर फाउंडेशन की टीम सभी एनजीओ में फिल्म जवान दिखाने की तैयारियों में जुटी हुई है, किसी ने मुझे यहा सुझाव दिया था, जिसे करने के बाद मैं खुश हूं'.

गौरतलब है कि शाहरुख खान अपने मीर फाउंडेशन के जरिए कई सालों से देशभर के जरूरतमंदों की मदद करते आ रहे है. इसमें अनाथ बच्चों से लेकर झुग्गी झोपड़ी में बसने वाले तक शामिल हैं. इसी के साथ ट्राइबल कम्यूनिटी और फिजिकल डिस्एब्लड पर्सन भी शामिल हैं.

वहीं, शाहरुख खान की इस दरियादिली पर उनके फैंस प्यार लुटा रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, शाहरुख खान एक हंबल सुपरस्टार हैं. एक और फैन लिखता है, ये है रियल सुपरस्टार. वहीं, कहीं फैंस हैं, जिन्होंने शाहरुख के इस कदम की जमकर सराहना की है.

ये भी पढे़ं : Jawan Box Office Collection Day 18 : 'पठान' और 'गदर 2' को पछाड़ 'जवान' बनी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म
Last Updated : Sep 24, 2023, 10:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details