दिल्ली

delhi

Bollywood Khans : एक छत के नीचे जुटे बॉलीवुड के तीनों खान, सुबह तक चली पार्टी में शाहरुख-सलमान ने दी आमिर को ये सलाह

By

Published : May 26, 2023, 11:37 AM IST

Bollywood Khans : शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान ने एक ही छत के नीचे सुबह 4 बजे तक पार्टी की और शाहरुख-सलमान ने आमिर खान को यह खास नसीहत भी दी.

Bollywood Khans
शाहरुख खान

मुंबई :बॉलीवुड के तीन खान (शाहरुख, आमिर और सलमान ) को लेकर बड़ी ही खबर सामने आ रही है. इन तीनों खान के फैंस की चाह है कि वो एक बार इन तीनों एक ही फिल्म में देखें. लेकिन अभी तक ऐसा नहीं हो पाया है. क्योंकि तीनों ही अपने काम में इतने बिजी रहते हैं कि एक साथ फिल्म करने का शेड्यूल तय नहीं कर पाते हैं. अब जो इन तीनों सुपरस्टार्स को लेकर खबर आ रही है, उसके लेकर फैंस थोड़े अचंभित जरूर हो सकते हैं. गौरतलब है कि शाहरुख, आमिर और सलमान खान को एक ही छत के नीचे सुबह 4 बजे तक एक साथ पार्टी करते देखा गया है. यह खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, शाहरुख खान और आमिर खान बीती 16 मई को सलमान खान के घर पहुंचे थे. यहां तीनों स्टार्स ने जमकर पार्टी की और एक-दूसरे संग जमकर मस्ती भी की. इस दौरान शाहरुख खान और सलमान खान ने आमिर खान को खास सलाह भी दी.

शाहरुख खान ने आमिर खान को एक्टिंग से लंबा ब्रेक लेने पर कहा कि वह ऐसा ना करें, इस पर आमिर ने भी दोनों स्टार की बात को सलीके से लिया. मीडिया की मानें तो शाहरुख-सलमान ने आमिर को यूएस और यूरोप टूर पर इनवाइट किया है.

4 बजे तक की थी पार्टी

यह भी कहा जा रहा है कि सलमान घर पहुंचे शाहरुख-आमिर ने यहां सुबह 4 बजे तक पार्टी की और अपने आगामी प्रोजेक्ट्स पर थोड़ी बहुत बातें भी की. शाहरुख खान ने अपनी फिल्म डंकी पर बात की और आमिर खान ने यहां सलमान खान संग फिल्म चैंपियन में काम करने की इच्छा जताई. बता दें, अभी तक इस पार्टी की खबरों पर किसी भी खान का कोई रिस्पॉन्स नहीं आया है.

ये भी पढे़ं : IIFA 2023 : सामने से आ रहे थे सलमान खान, सिक्योरिटी ने विक्की कौशल को कर दिया साइड, वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details