दिल्ली

delhi

SRK-Salman Khan: 'जवान' की तारीफ पर गदगद हुए किंग खान, ट्वीट कर 'भाईजान' से बोले- पहला टिकट पहले से ही बुक

बीते मंगलवार को बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने शाहरुख खान की आगामी फिल्म जवान का प्रीव्यू शेयर कर उनकी तारीफ की थी, साथ ही उन्होंने फर्स्ट डे फिल्म देखने की बात कही. वहीं, अब किंग खान ने भाईजान का ट्वीट शेयर कर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

By

Published : Jul 12, 2023, 7:05 PM IST

Published : Jul 12, 2023, 7:05 PM IST

Updated : Jul 12, 2023, 7:47 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: 'जवान' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद हर कोई 'पठान' स्टार शाहरुख खान की फिल्म का तारीफ कर रहा है. इसी कड़ी बॉलीवुड के 'भाईजान' ने बीते मंगलवार को किंग खान की फिल्म का प्रीव्यू शेयर करते हुए उस पर अपनी प्रतिक्रिया दी. साथ ही उन्होंने रिलीज के पहले दिन ही फिल्म देखने की बात कही. वहीं, अब शाहरुख खान ने सलमान के ट्वीट का जवाब दिया है.

शाहरुख खान ने बुधवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर सलमान खान के ट्वीट को रिट्वीट किया है और कैप्शन में लिखा है, पहले भाई, इसी लिए आपको ही दिखाया था. आपकी शुभकामनाओं और पहला टिकट पहले ही बुक करने के लिए धन्यवाद. लव यू.' सलमान खान ने बीते मंगलवार को किंग खान की आगामी फिल्म का प्रीव्यू शेयर किया था, जिसमें भाईजान ने एसआरके की तारीफ करते हुए कहा, 'मैं इसे पहले ही दिन देखने जाऊंगा.'

इस साल की शुरुआत में, सलमान खान ने शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पठान' में एक कैमियो किया था. 2023 के अंत तक रिलीज होने वाली भाईजान की 'टाइगर 3' में किंग खान के भी एक कैमियो रोल में नजर आने की उम्मीद है.

एटली की निर्देशित फिल्म 'जवान' 7 सितंबर 2023 को रिलीज होगी. 'जवान' में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा, दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, विजय सेतुपति, योगी बाबू और रिद्दी डोगरा भी अहम भूमिकाओं में हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'डनकी' में तापसी पन्नू के साथ अभिनय करेंगे.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Jul 12, 2023, 7:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details