दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 29, 2023, 4:39 PM IST

ETV Bharat / entertainment

'डंकी' की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुए अमेरिका समेत इन देशों के प्रतिनिधि, झलक यहां

Dunki Special Screening In Mumbai : शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी की स्पेशल स्क्रीनिंग मुंबई में आयोजित की गई. स्क्रीनिंग में विभिन्न देशों के प्रतिनिधि शामिल हुए.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: शाहरुख खान, विक्की कौशल और तापसी पन्नू स्टारर राजकुमार हिरानी की हालिया रिलीज फिल्म 'डंकी' का जलवा बॉक्स ऑफिस पर कायम है. राष्ट्रपति भवन में फिल्म दिखाए जाने के बाद अब फिल्म के नाम एक और उपलब्धि जुड़ गई है. विदेशी मेहमानों के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. मुंबई में आयोजित स्पेशल स्क्रीनिंग में अमेरिका, स्पेन समेत कई देशों के प्रतिनिधि फिल्म देखने मुंबई पहुंचे. सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों में फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी विदेशी मेहमानों के साथ नजर आ रहे हैं.

बता दें कि मुंबई में आयोजित डंकी की स्पेशल स्क्रीनिंग में अमेरिका, हंगरी, ब्रिटेन, बेल्जियम, वेल्श, जर्मनी, ऑस्ट्रेलिया, फ्रांस, मलेशिया, थाईलैंड, स्विस, स्पेन, तुर्की, इजराइल, दक्षिण कोरिया, फिनलैंड, नीदरलैंड, मॉरीशस, ओमान, वियतनाम समेत अन्य देशों के प्रतिनिधियों ने स्क्रीनिंग में भाग लिया और फिल्म देखी. स्क्रीनिंग में निर्देशक राजकुमार हिरानी भी शामिल हुए. राजकुमार हिरानी की डंकी दुनिया भर में सफलता का परचम लहरा रही है. खास बात है कि शाहरुख खान की फिल्म एनआरआई दर्शकों के साथ गहरा संबंध बना चुकी है.

ऐसे में सिनेमाघरों में शानदार परफॉर्मेंस कर छाई डंकी को लेकर विभिन्न देशों के प्रतिनिधि एक्साइटेड नजर आए. लिहाजा, वाणिज्य दूतावासों के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग आयोजित की गई. सच्ची घटना पर बनी फिल्म की खूबसूरत कहानी ने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली है. 21 दिसंबर को रिलीज हुई 'डंकी' में शाहरुख खान के साथ लीड रोल में विक्की कौशल, तापसी पन्नू, बोमन ईरानी, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री के अन्य वर्सेटाइल एक्टर्स लीड रोल में हैं. बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान के 'डंकी' की टक्कर साउथ सुपरस्टार प्रभास की 'सालार' से हुई है.

यह भी पढ़ें:'डंकी' की विदेशी गेस्ट के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग, इतने देशों के प्रतिनिधि फिल्म देखने आएंगे मुंबई, जानिए कब

ABOUT THE AUTHOR

...view details