दिल्ली

delhi

Shah Rukh Khan Video : शाहरुख खान की एक झलक को श्रीनगर एयरपोर्ट पर उमड़ा फैंस का हुजूम, देखें वीडियो

By

Published : Apr 29, 2023, 7:34 PM IST

शाहरुख खान को उनके फैंस दबरदस्त वाला प्यार करते हैं. ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि ये उनका लेटेस्ट वीडियो ही बयां कर रहा है, जहां श्रीनगर एयरपोर्ट पर किंग खान की एक झलक के लिए फैंस की भारी भीड़ उमड़ पड़ी है, यहां देखें वीडियो.

Etv Bharat
Etv Bharat

श्रीनगर: फिल्म इंडस्ट्री के किंग खान का जलवा उनकी बढ़ती उम्र के साथ और भी बढ़ता जा रहा है. शाहरुख खान के तमाम जबरा फैैंस हैं और वे अक्सर अपने सुपरस्टार की एक झलक के लिए कभी मन्नत के पास तो कभी उनकी गाड़ी के पीछे दौड़ते रहते हैं. ऐसे में जब 'धरती के स्वर्ग' कहे जाने वाले जम्मू और कश्मीर के श्रीनगर में एक्टर अपकमिंग फिल्म 'डंकी' की शूटिंग को पहुंचे तो उनके फैंस की खुशी का कोई ठीकाना ही नहीं रहा, फिर क्या था श्रीनगर एयरपोर्ट का नजारा देखने लायक था, जब शाहरुख खान की एक झलक पाने के लिए फैंस का हुजूम उमड़ पड़ा.

शाहरुख खान का वीडियो

बता दें कि शाहरुख खान इस सप्ताह की शुरुआत से ही कश्मीर की वादियों में अपनी अपकमिंग फिल्म 'डंकी' की शूटिंग कर रहे थे, शुक्रवार शाम को वह मुंबई लौट आए हैं. इस बीच, सुपरस्टार का श्रीनगर हवाई अड्डे पर प्रशंसकों द्वारा भीड़ लगाए जाने का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. शाहरुख खान जैसे ही एयरपोर्ट पहुंचे तो अपने चहेते एक्टर को अपने बीच पाकर फैंस की खुशी बढ़ गई और उन्होंने किंग खान की एक झलक देखने, सेल्फी आदि के लिए उन्हें घेर लिया.

बता दें कि वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और शाहरुख खान के कई फैन पेजस द्वारा क्यूरेट किया गया है. इस बीच बता दें कि शाहरुख खान की डंकी के सेट से कई तस्वीरें हाल ही में लीक हो गई थीं, जो कि सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गई. तस्वीर में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू भी नजर आईं. राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित 'डंकी' में शाहरुख खान के साथ एक्ट्रेस तापसी पन्नू लीड रोल में हैं. फिल्म की घोषणा 2022 में की गई थी और फिल्म के इसी साल रिलीज होने की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें:कश्मीर में Dunki की शूटिंग, तापसी संग कैमरे में कैद हुए SRK, देखें वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details