दिल्ली

delhi

Shah rukh Khan Fans : 'जवान' के शुरू होते ही शाहरुख खान के फैंस ने सिनेमा हॉल में फोड़े पटाखे, मची अफरा-तफरी

By IANS

Published : Oct 7, 2023, 10:22 PM IST

शाहरुख खान की हालिया रिलीज ब्लॉकबस्टर 'जवान' का जलवा कायम है. इस बीच एक्साइटे शाहरुख खान के फैंस ने सिनेमाघर में फिल्म के शुरू होते ही पटाखे फोड़ने शुरू कर दिए, जिससे अफरा-तफरी मच गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

नासिक:फिल्म इंडस्ट्री के 'किंग खान' का जलवा बरकरार है. शाहरुख खान की हालिया रिलीज 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. इसके साथ ही फिल्म अब ओटीटी पर भी जल्द ही अपना जादू चलाती नजर आएगी. शाहरुख खान के फैंस अपने सुपरस्टार की एक झलक देखकर क्रेजी हो जाते हैं. ऐसे में महाराष्ट्र से खबर सामने आई है, जिसके अनुसार मालेगांव सिनेमाघर में जैसे ही शाहरुख की जवान शुरू हुई तो फैंस ने सिनेमाघर में ही पटाखे फोड़ने शुरू कर दिए, जिस वजह से अफरा-तफरी का माहौल बन गया. पुलिस ने किसी तरह से व्यवस्था को कंट्रोल किया.

सिनेमाघर में पटाखे फोड़ते शाहरुख खान के फैंस

मामले को लेकर अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि शाहरुख खान के कुछ सुपर एक्साइटेड फैंस ने कल रात सिनेमा हॉल में देर रात के शो में उनकी ब्लॉकबस्टर रिलीज 'जवान' को देखते ही बम फोड़ना शुरू कर दिया. फिल्म शुरू होने के तुरंत बाद दर्शकों ने पटाखे, सुतली बम चलाए और उन्हें अंधेरे में फोड़ दिया. इसके बाद थिएटर को बंद कर दिया और छत पर कई रॉकेट भी दागे, जिससे कई संरक्षक डर गए. अचानक हुए विस्फोटों ने फिल्म देखने आए कई दर्शकों को भयभीत भी कर दिया. ऐसे में जैसे ही अंदर आतिशबाजी हुई, थिएटर प्रबंधन ने शो रोक दिया.

सिनेमाघर में बड़ी संख्या में पहुंचे शाहरुख खान के फैंस

दर्शकों में से कई लोगों ने चीख-पुकार के बीच अपने मोबाइल फोन से हाथापाई की तस्वीरें भी लीं, जबकि कुछ महिलाओं ने चुपचाप सिनेमा हॉल से बाहर निकलने का फैसला किया. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस का एक दस्ता सिनेमाघर पहुंचा और उनमें से कुछ को कुछ देर के लिए हिरासत में ले लिया. पुलिस ने उन्हें चेतावनी भी दी कि बंद जगहों पर इस तरह से पटाखे फोड़ना गैरकानूनी है. 20 मिनट के ब्रेक के बाद फिल्म शो फिर से शुरू हुआ.

फिल्म प्रेमियों के शहर के रूप में फेमस मालेगांव में पिछले साल एक सिनेमा हॉल में इसी तरह की एक और घटना देखी गई थी, जब क्लासिक 'शोले' को फिर से रिलीज किया गया था और कुछ प्रशंसकों ने अमिताभ बच्चन और अमजद खान के कुछ डायलॉग्स पर पटाखे फोड़ डाले थे. 7 सितंबर को दुनिया भर में रिलीज होने के बाद से शाहरुख खान की जवान धूम मचा रही है.

यह भी पढ़ें:Jawan Box Office Collection Day 30: 'बादशाह' की फिल्म ने रचा इतिहास, 1100 करोड़ पार करने वाली पहली हिंदी फिल्म बनी

ABOUT THE AUTHOR

...view details