दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

WATCH : स्टार फुटबॉलर डेविड बेहकम ने शाहरुख खान के बंगले 'मन्नत' में किया डिनर, सामने आया वीडियो

Shah Rukh Khan and David Beckham : स्टार फुटबॉलर डेविड बेहकम की पूरे भारत में चर्चा हो रही है. इन दिनों वह भारत दौरे पर हैं. पहले उन्होंने भारत-न्यूजीलैंड का सेमीफाइनल मुकाबला देखा. फिर सोनम कपूर की डिनर पार्टी में गए और अब डेविड ने शाहरुख खान के बंगले मन्नत में किंग खान की फैमिली के साथ राता का खाना खाया.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 17, 2023, 9:30 AM IST

Updated : Nov 17, 2023, 10:18 AM IST

Shah Rukh Khan david beckham
डेविड बेहकम और शाहरुख खान

मुंबई : पूर्व स्टार फुटबॉलर डेविड बेकहम इन दिनों इंडिया में हैं. डेविड क्रिकेट विश्व कप 2023 में भारत और न्यूजीलैंड के बीच हुए पहले सेमीफाइनल में नजर आए थे. स्टार फुटबॉलर ने वानखेड़े स्टेडियम में बैठ मैच का लुत्फ उठाया था. वहीं, इसके बाद सोनम कपूर ने पति आनंद आहुजा के साथ मिलकर डेविड बेहकम के लिए डिनर पार्टी होस्ट की थी, जिसमें पूरी कपूर फैमिली नजर आई थी. वहीं, बीती रात शाहरुख खान ने भी डेविड को डिनर पर बुलाया. डेविड शाहरुख खान के आलीशान बंगले मन्नत गए और किंग खान के घर भोजन किया. अब सोशल मीडिया पर डेविड बेहकम का शाहरुख खान के बंगले से वीडियो वायरल हो रहा है.

क्या वायरल वीडियो में ?

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में देखा जा रहा है कि एक डेविड बेहकम एक कार में बैठे हैं और शाहरुख खान के बंगले मन्नत में यह कार एंटर हुई है. यह बीती 16 नवंबर की रात की बात है, लेकिन ना तो शाहरुख खान और ना ही डेविड बेहकम दोनों ही पैप के कैमरे के सामने नहीं आए. इसकी क्या वजह है शाहरुख खान ही जाने. वैसे इस वीडियो के बाद से शाहरुख खान के फैंस को तस्वीरें और वीडियो का इंतजार है.

सोनम कपूर की पार्टी में किया था जश्न

बता दें, इससे पहले सोनम कपूर ने डेविड बेहकम के लिए एक डिनर पार्टी होस्ट की थी. सोनम शादी के बाद लंदन बेस्ड पति आनंद आहूजा संग वहीं रहती हैं. ऐसे में आनंद और डेविड काफी अच्छे से एक-दूजे से परिचित हैं. वहीं, भारत आने पर सोनम और आहूजा ने डेविड के लिए डिनर पार्टी का प्लान बनाया था. इस पार्टी में अर्जुन कपूर अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा को लेकर पहुंचे थे. वहीं, करिश्मा कपूर, शाहिद कपूर, मीरा कपूर, संजय कपूर, महीम कपूर, शनाया कपूर समेत कई स्टार्स इस डिनर पार्टी में मौजूद थे.

ये भी पढे़ं : डेविड बेकहम की वेलकम पार्टी से सामने आईं तस्वीरें, सोनम, अर्जुन, मलाइका, करिश्मा समेत दिखे ये स्टार्स
Last Updated : Nov 17, 2023, 10:18 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details