दिल्ली

delhi

Shah Rukh Khan Comment on Suhana : शाहरुख ने बेटी सुहाना की इस फोटो पर ली चुटकी, कहा- बेबी घर पर तो आप...

By

Published : Jan 24, 2023, 11:39 AM IST

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने इंस्टाग्राम पर दुबई की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वे अपनी मां और दोस्त के साथ नजर आ रही हैं. इस पोस्ट पर किंग खान अपनी बेटी की चुटकी लेते हुए नजर आ हैं. आइए देखते है कि किंग खान ने अपनी बेटी को क्या कमेंट किया है...

Etv BharatShahrukh commented on daughter Suhana's photo (Design photo- Social media)
शाहरुख ने बेटी सुहाना की फोटो पर किया कमेंट (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

मुंबई:बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान पिछले कुछ महीनों से पैपराजी की फेवरेट बन गई हैं. वह अक्सर सैलून, रेस्टोरेंट और फिल्मी पार्टियों में जाते वक्त स्पॉट होती हैं. हाल ही में सुहाना ने दुबई के एक इवेंट से अपनी खूबसूरत फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिस पर शाहरुख खान ने मजेदार कमेंट किया है. उनका ये कमेंट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दुबई में 'अटलांटिस द रॉयल' का एक इवेंट था, जिसमें किंग खान की बेटी सुहाना खान अपनी मां गौरी खान संग पहुंची थीं. सुहाना ने यहां की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसके कैप्शन में उन्होंने 'अटलांटिस द रॉयल' को थैंक्यू बोला है. सुहाना के इस पोस्ट पर पापा शाहरुख ने एक फनी कमेंट किया है. शाहरुख ने सुहाना के पोस्ट पर लिखा है, 'बेहद खूबसूरत बेबी, आप घर में जो पजामा पहनती हैं, उसके बिल्कुल विपरीत है.' पापा शाहरुख के इस कमेंट पर सुहाना ने इमोजी के साथ थैंक्यू बोला है.

शाहरुख ने बेटी सुहाना की फोटो पर किया कमेंट (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

सुहाना ने अपनी तीन तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में सुहाना ब्लैक कलर के हॉल्टर नेक गाउन में नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में सुहाना अपनी मां गौरी खान और बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर के साथ नजर आ रही हैं. ब्लैक ड्रेस के अलावा सुहाना पिंक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सुहाना खान के फोटो की शनाया कपूर और अनन्या पांडे ने भी तारीफ की है.

अनन्या ने पोस्ट के कमेंट बॉक्स में लिखा है, 'प्रिटी गर्ल सुजी.' बता दें कि सुहाना सोशल मीडिया पर अपनी नई-नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने नो मेकअप वाली तस्वीर साझा की थी, जिसे देखकर फैंस लट्टू हो गए थे.

'द आर्चीज' से डेब्यू करेंगी सुहाना


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुहाना जोया अख्तर की नेटफ्लिक्स ओरिजिनल 'द आर्चीज' से डेब्यू करेंगी. इसमें सुहाना के अलावा अमिताभ बच्चन की नाती अगस्त्य नंदा, बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर भी फिल्मी दुनिया में कदम रखेंगी.

यह भी पढ़ें:Suhana khan No Make UP Look: सुहाना खान के नो मेकअप लुक पर लट्टू हुए फैन्स, सोशल मीडिया पर छाईं शाहरुख की लाडली

ABOUT THE AUTHOR

...view details