दिल्ली

delhi

KKR VS MI : सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन के लिए शाहरुख खान ने कह दी ये बड़ी बात, बोले- जब आप मैदान में...

By

Published : Apr 17, 2023, 4:02 PM IST

एक्टर शाहरुख खान ने क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बड़ी बात कही है. चंद लाइन्स में उन्होंने अपनी बात अर्जुन के लिए कही है, जो आपके दिल को छू जाएगी.

KKR VS MI
शाहरुख खान

मुंबई:फिल्म इंडस्ट्री के किंग खान क्रिकेट जगत के भगवान कहे जाने वाले महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन को लेकर दिल की बात कही है. अर्जुन को लेकर शाहरुख खान का सोशल मीडिया पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है. डिटेल्स में बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल में पदार्पण करने वाले मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी और सचिन के लाडले की केकेआर के मालिक शाहरुख खान ने जमकर तारीफ की है. यहां देखें एक्टर ने अर्जुन के लिए क्या कहा...

बता दें कि अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक ने मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी और क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर की प्रशंसा करते हुए कहा यह आईपीएल कितना भी प्रतिस्पर्धी हो सकता है, लेकिन जब आप किसी दोस्त के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को मैदान में देखते हैं तो यह खुशी और आनंद की बात है. अर्जुन को शुभकामनाएं और सचिन तेंदुलकर क्या गर्व का क्षण है! बहुत खूब!.

आगे बता दें कि रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल में अर्जुन ने डेब्यू किया है. वहीं, शाहरुख खान के पोस्ट शेयर करते ही एक्टर और सचिन दोनों के फैंस ने कमेंट्स की बरसात कर दी. वहीं, क्रिकेट लवर्स की बात करें तो शाहरुख आईपीएल शुरु होने के बाद से लगातार हर मैच का आनंद उठाने स्टेडियम में पहुंच रहे हैं. हाल ही में शाहरुख, कोलकाता नाइट राइडर्स के एक मैच के दौरान कोलकाता के ईडन गार्डन्स में पहुंंचे. किंग खान के साथ उनकी लाडली सुहाना खान और उनकी बीएफएफ शनाया कपूर भी मौजूद रहीं और वीडियो में कैप्चर हुईं. इस बीच किंग खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान की हालिया रिलीज पठान बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉरमेंस करने में सफल रही. इसके साथ ही शाहरुख की झोली में डंकी और जवान भी है.

यह भी पढ़ें:Suhana Khan : ईशान किशन के बोल्ड होने पर फिसली शाहरुख खान की लाडली की जुबान! देखें वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details