दिल्ली

delhi

Viral Photo: 'जवान' में किंग खान का नया अवतार, तस्वीर देख आप भी हो जाएंगे हैरान

By

Published : Jul 9, 2023, 2:18 PM IST

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जवान का प्रीव्यू डेट का एलान हो गया है. प्रीव्यू डेट सामने आने के बाद 'जवान' सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. इसी बीच एक्टर का नया बाल्ड लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Shah Rukh Khan Bald Look
शाहरुख खान

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने बीते शनिवार को अपनी आगामी फिल्म 'जवान' का प्रीव्यू डेट का एलान किया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर 'जवान' ट्रेंड कर रहा है. फैंस किंग खान की अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. वहीं, एक एसआरके फैन पेज ने सुपरस्टार की बाल्ड (गंजा) लुक वाली एक एडिट तस्वीर साझा की है.

'पठान' की जबरदस्त सफलता के बाद शाहरुख खान 'जवान' के साथ स्क्रीन पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. जून 2022 में रिलीज किए टीजर में फैंस किंग खान को बैडेज अवतार में देख चुके हैं. वहीं, प्रीव्यू डेट की घोषणा होने के बाद इंस्टाग्राम पर एक फैन पेज ने फिल्म से शाहरुख के लुक की फिर से रिइमेजिन तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में शाहरुख खान को गंजा लुक में दिखाया गया है. उनका चेहरे और शरीर खून से लथपथ है. तस्वीर को शेयर करते हुए फैन पेज ने कैप्शन दिया है, 'जवान में शाहरुख का लुक. 7 सितंबर 2023'.

शाहरुख खान ने 8 जुलाई को सोशल मीडिया पर ट्रेलर की रिलीज की तारीख और समय की घोषणा की, जिसमें बताया कि किंग खान की फिल्म 'जवान' दुनिया भर में 7 सितंबर 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details