दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

शाहरुख खान ने सऊदी अरब में पूरी की 'डंकी' की शूटिंग, शेयर किया दिल को छू जाने वाला वीडियो

साल 2023 में शाहरुख खान की तीन बड़ी फिल्में 'पठान', 'जवान' और 'डंकी' रिलीज होने जा रही है. ऐसे में फैंस का सब्र का बांध टूटा जा रहा है. इस बीच शाहरुख खान ने एक वीडियो शेयर कर फैंस की बेचैनी और बढ़ा दी है.

By

Published : Dec 1, 2022, 10:03 AM IST

शाहरुख खान
शाहरुख खान

हैदराबाद :बॉलीवुड के 'बादशाह' चार साल बाद बतौर एक्टर बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. शाहरुख खान के फैंस साल 2023 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. क्योंकि साल 2023 में शाहरुख खान की तीन बड़ी फिल्में 'पठान', 'जवान' और 'डंकी' रिलीज होने जा रही है. ऐसे में फैंस का सब्र का बांध टूटा जा रहा है. इस बीच शाहरुख खान ने एक वीडियो शेयर कर फैंस की बेचैनी और बढ़ा दी है. दरअसल, शाहरुख का यह वीडियो सऊदी अरब से आया है, जिसने फैंस के बीच खलबली मचा दी है.

शाहरुख ने बढ़ाई फैंस की बेचैनी

बता दें, शाहरुख खान ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उन्होंने बताया है कि फिल्म 'डंकी' की शूटिंग पूरी कर ली है. इस वीडियो में शाहरुख ने फिल्म 'डंकी' के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी का आभार व्यक्त किया है. शाहरुख वीडियो में बोलते नजर आ रहे है, 'डंकी' का शूटिंग शेड्यूल खत्म हो चुका है. वीडियो के साथ शाहरुख ने कैप्शन दिया है, 'सऊदी की कल्चर मिनिस्ट्री को बहुत बड़ा शुकरान, साथ ही 'डंकी' की टीम और जिसने भी इस शूट में सहयोग दिया है, सभी को शुक्रिया. बहुत अच्छे से यह शेड्यूल हुआ'.

डायरेक्टर का किया शुक्रियादा

शाहरुख खान ने आगे कहा है, 'शूटिंग शेड्यूल पूरा करने से ज्यादा संतोषजनक कुछ भी नहीं है, राजू सर और पूरी टीम का बहुत-बहुत धन्यवाद. साथ ही सऊदी की संस्कृति मिनिस्ट्री का भी धन्यवाद, जिन्होंने इतनी अच्छी लोकेशन मुहैया कराने के साथ अच्छे से खातिरदारी भी की'.

कब रिलीज होगी फिल्म 'डंकी'

बता दें, राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं. हालांकि, राजकुमार ने शाहरुख खान को फिल्म 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' ऑफर की थी, जिसे शाहरुख ने किसी कारणवश करने से मना कर दिया था. अब फिल्म 'डंकी' से राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान की जोड़ी कितना कमाल करती है, ये तो फिल्म रिलीज (22 दिसंबर 2023) पर ही पता चलेगा.

फिल्म 'डंकी' अवैध तरीके से अप्रवासियों को सीमा पार कराने पर आधारित है. फिल्म में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी अहम रोल में नजर आएंगे.

ये भी पढे़ं : मनी लॉन्ड्रिंग केस: ED ने विजय देवरकोंडा से की 9 घंटे तक पूछताछ, एक्टर बोले- फैंस की वजह से 'फंस' गया

ABOUT THE AUTHOR

...view details