दिल्ली

delhi

Jawan Wrap Up : गुडन्यूज! 'जवान' की शूटिंग खत्म, जानिए कब रिलीज होगी शाहरुख खान की एक्शन पैक्ड फिल्म

By

Published : Mar 31, 2023, 12:08 PM IST

Updated : Mar 31, 2023, 12:31 PM IST

Jawan Wrap Up : शाहरुख खान के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' की शूटिंग पूरी हो गई है. जानिए कब रिलीज होने जा रही है किंग खान की दूसरी एक्शन पैक्ड फिल्म?

Jawan Wrap Up
शाहरुख खान

मुंबई :शाहरुख खान की दूसरी एक्शन पैक्ड फिल्म 'जवान' की शूटिंग खत्म हो चुकी है. 'किंग खान' की पहली एक्शन फिल्म 'पठान' थी. 'पठान' में अपने एक्शन से शाहरुख खान ने बॉक्स ऑफिस पर क्या गदर मचाया है, ये सबके सामने है. अब शाहरुख अपनी दूसरी एक्शन और थ्रिलर फिल्म 'जवान' से धूम मचाने को तैयार है. फिल्म की शूटिंग मुंबई में खत्म हो चुकी है. अब इस फिल्म पर पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू हो गया है. यह फिल्म इस साल ही रिलीज होगी. फिल्म में शाहरुख खान के साथ-साथ संजय दत्त, विजय सेतुपति और साउथ की सुपरहिट और खूबसूरत एक्ट्रेस नयनतारा नजर आएंगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान ने बीती 30 मार्च को फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली है. हाल ही में शूटिंग सेट से संजय दत्त का लुक सामने आया था. बताया जा रहा है कि शाहरुख खान और संजय दत्त को लेकर एक फाइट सीन फिल्माया गया है.

कब रिलीज होगी फिल्म

फिल्म जवान को लेकर बार-बार कहा जा रहा था कि इसकी रिलीज डेट बदल चुकी है. दो बार ऐसी खबरें सामने आई थी कि जवान अपनी तय रिलीज डेट पर रिलीज नहीं हो पाएगी, लेकिन मेकर्स की ओर से इस पर कोई जानकारी सामने नहीं आई थी. फिल्म जवान का टीजर लॉन्च कर मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट भी जारी की थी. यह फिल्म मौजूदा साल की 2 जून को ही रिलीज होने जा रही है. फिल्म पर अब पोस्ट प्रोडक्शन का काम तेजी से चल रहा है.

जवान के बारे में

यह पहली बार है जब शाहरुख खान और फिल्म के डायरेक्टर एटली कुमार एक साथ काम करने जा रहे हैं. फिल्म जवान में साउथ स्टार विजय सेतुपति और खूबसूरत साउथ एक्ट्रेस नयनतारा नजर आने वाली हैं. खबर है कि लंबे अरसे बाद नयनतारा का इस फिल्म के जरिए बिकिनी अवतार देखने को मिलेगा.

ये भी पढे़ं : Jawan : शाहरुख खान की 'जवान' से संजय दत्त का साउथ इंडियन लुक LEAK, शर्ट-लुंगी में क्या लग रहे 'बाबा'

Last Updated : Mar 31, 2023, 12:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details