दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 2, 2023, 10:19 AM IST

ETV Bharat / entertainment

वीकेंड की शुरुआत में Satyaprem ki katha की कमाई ने पकड़ी रफ्तार, जानें क्या रहा Day 3 Collection

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर-एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' रिलीज हुई है. फिल्म को दर्शकों की तरफ से पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसके साथ यह सिनेमाघरों में बढिया प्रदर्शन कर रही है.

Satyaprem ki katha day 3 collection
वीकेंड की शुरुआत में फिल्म ने पकड़ी कमाई की रफ्तार

मुंबई:निर्देशक समीर विदवान्स की फिल्म'सत्यप्रेम की कथा' ने थियेटर्स में अपना रंग जमाने में कामयाब होती दिख रही है. 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून को रिलीज हुई. और इसने अपने पहले लगभग 7 करोड़ की कमाई की वहीं दूसरे दिन 9.25 करोड़ की कमाई करते हुए फिल्म का दो दिन का कलेक्शन लगभग 16.25 करोड़ रुपये हो गया था.

वहीं फिल्म ने अपनी रिलीज के तीसरे दिन यानि शनिवार को थियेटर्स में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है 'सत्यप्रेम की कथा' ने शनिवार को 10.15 करोड़ रुपये की कमाई की है और इसी के साथ ही इसका टोटल कलेक्शन लगभग 26.40 करोड़ रुपये हो गया है जो कि एक अच्छी बढ़त है. फिल्म के कलेक्शन से पता चलता है कि फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब रही. इसके साथ ही कार्तिक आर्यन ने अपने करियर की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग बुक कर ली है. इसमें कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं, इसका डायरेक्शन समीर विदवान्स ने किया है.

ऐसा माना जा रहा है कि अपनी फिल्म 'भूल भुलैया 2' के बाद कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी 'सत्यप्रेम की कथा' के साथ एक और ब्लॉकबस्टर हिट देंगे. यह 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और चारों ओर से प्रशंसा बटोर रही है. फिल्म में कार्तिक-कियारा के अलावा सुप्रिया पाठक, गजराज राव, सिद्धार्थ रंधेरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव, निर्मित सावंत और शिखा तल्सानिया भी इंपॉर्टेंट रोल प्ले कर रहे हैं.

यह भी पढे़ं:

ABOUT THE AUTHOR

...view details