दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 7, 2023, 10:01 PM IST

Updated : Jul 7, 2023, 10:55 PM IST

ETV Bharat / entertainment

SPKK Collection Day 9: 'सत्यप्रेम की कथा' 9वें दिन भी हुई टाय-टाय फिश! जानें कितना कमाई कार्तिक-कियारा की नई फिल्म

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' ने बीते गुरुवार को दूसरे वीकेंड में एंट्री कर चुकी हैं. दूसरे वीकेंड के पहले दिन फिल्म ने सिर्फ 2.7 रुपये करोड़ की कमाई की. वहीं, रिलीज के 9वें दिन के कमाई का आंकड़ा सामने आ गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' के कलेक्शन में रिलीज के 5वें दिन से लगातार गिरावट देखने को मिल रही है. गुरुवार (6 जुलाई) को फिल्म की कमाई में फिर से गिरावट देखी गई. फिल्म ने केवल 2.70 करोड़ रुपये ही कमा पाई. वहीं, अब 'सत्यप्रेम की कथा' के 9वें दिन का अनुमानित कलेक्शन रिपोर्ट सामने आई है.

सत्यप्रेम की कथा ने पहले दिन 9.25 करोड़ रुपये, पहले शुक्रवार को 7 करोड़ रुपये, शनिवार को 10.10 करोड़ रुपये, रविवार को 12.15 करोड़ रुपये, पहले सोमवार को 4.21 करोड़ रुपये, पहले मंगलवार को 4.05 करोड़ रुपये, पहले बुधवार को 3.85 करोड़ रुपये कमाए. अपनी कलेक्शन में गिरावट होने के बावजूद, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले वीकेंड में 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने में सफल रही. वहीं, दूसरे वीकेंड के पहले दिन सत्तू और कथा का जादू फिर फीका पड़ा और फिल्म लगभग 2.7 करोड़ रुपये ही कमा सकी. 8 दिनों में इसकी कुल कमाई लगभग 52.9 करोड़ रुपये तक पहुंच गई है.

वहीं, रिलीज के 9वें दिन एक बार फिल्म की रफ्तार धीमी दिखीं. दूसरे शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने लगभग 2.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, जिसके बाद भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' का कुल कलेक्शन 55 करोड़ रुपये से अधिक हो गया है. सत्यप्रेम की कथा के ट्रेलर और गानों को रिलीज से पहले दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Jul 7, 2023, 10:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details