दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 14, 2023, 9:49 AM IST

ETV Bharat / entertainment

SPKK Collection Day 15 : बॉक्स ऑफिस पर ठंडी पड़ी 'सत्यप्रेम की कथा', 15वें दिन हुई मुट्ठीभर कमाई

SPKK Collection Day 15 : कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' 15 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर सुस्त पड़ गई है. फिल्म की 15वें दिन की कमाई जानकर आपकी हंसी छुट जाएगी.

SPKK Collection Day 15
बॉक्स ऑफिस

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म सत्यप्रेम की कथा को बॉक्स ऑफिस पर दो हफ्ते और एक दिन हो गया है. फिल्म 14 जुलाई को अपनी रिलीज के 16वें दिन में चल रही है. फिल्म दिन ब दिन बॉक्स ऑफिस पर ठंडी पड़ती जा रही है. फिल्म की 15वें दिन की कमाई ने बता दिया है कि फिल्म चौथा हफ्ता मुश्किल से ही पकड़ पाएगी. सत्यप्रेम की कथा ने अपने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद (7 करोड़) से ज्यादा 9 करोड़ रुपये कमाकर धमाका मचा दिया था. अब फिल्म दूसरे हफ्ते के अंत तक बॉक्स ऑफिस पर बिल्कुस सुस्त पड़ चुकी है और फिल्म की कमाई में बड़ी गिरावट दर्ज की गई है. फिल्म ने इन 15 दिनों में कितनी कमाई की है और 15वें दिन की कमाई को जोड़कर फिल्म का कलेक्शन कितना हो गया है. आइए जानते हैं.

15 वें दिन की कमाई

बता दें, कार्तिक-कियारा की हिट जोड़ी की फिल्म सत्यप्रेम की कथा ने अपनी रिलीज के 15वें दिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया है, फिल्म ने 15वें दिन बॉक्स ऑफिस पर महज 1.30 करोड़ रुपये ही बटोरे हैं. इससे फिल्म का घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन 72.76 करोड़ रुपये हो गया है. 13 जुलाई को हिंदी पट्टी में फिल्म की ऑक्यूपेंसी 12.92 प्रतिशत दर्ज की गई है. बता दें, फिल्म पहले ही 100 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री कर चुकी है.

सत्यप्रेम की कथा के बारे में

समीर विध्वंस के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कार्तिक आर्यन सत्तू तो कियारा कथा के किरदार में हैं. सत्तू एक बेरोजगार लड़का होता है और घर के काम जैसे झाड़ू पोछा, बर्तन धोना, सब्जी-धनिया लाने का काम करता है, लेकिन मौहल्ले के लड़कों को एक के बाद एक शादी कर उसका मन रोज रोता था और वह भी शादी करना चाहता था, एक दिन उसकी मुलाकता कियारा के रूप में कथा से होती है और जैसे-तैसे दोनों की शादी हो जाती है, लेकिन कथा के मन में एक राज दफन है, जो सबकी जिंदगी को हिला देता है, यह जानने के लिए आप फिल्म जरूर देखें.

ये भी पढ़ें : Kartik Aaryan : जानिए कहां शुरू हुई स्पोर्ट्स ड्रामा 'चंदू चैंपियन' की शूटिंग, देखें सेट से सामने आई कार्तिक आर्यन की तस्वीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details