दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Satish Kaushik Death : सतीश कौशिक की मौत में नया मोड़, फार्म हाउस से मिलीं संदिग्ध दवाईयां, जांच शुरू

Satish Kaushik Death : जानेमाने कलाकार सतीश कौशिक जिस फार्म हाउस में होली मना रहे थे, वहां से दिल्ली पुलिस को कुछ संदिग्ध दवाईयां मिली हैं. इस पार्टी में एक वॉन्टेड बिजनेसमैन भी शामिल था. दिल्ली पुलिस अब जांच में जुट गई है.

By

Published : Mar 11, 2023, 10:41 AM IST

Updated : Mar 11, 2023, 10:51 AM IST

Satish Kaushik Death
सतीश कौशिक

नई दिल्ली :हिंदी सिनेमा के शानदार डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और एक्टर सतीश कौशिक अब हमारे बीच नहीं रहे हैं. इस साल होली खेलने के अगले दिन उन्होंने हार्ट अटैक से दम तोड़ दिया. इस बार सतीश ने दिल्ली स्थित फार्म हाउस में होली खेली थी. अब इस मामले से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. दिल्ली पुलिस को होली सेलिब्रेशन डेस्टिनेशन यानि फार्म हाउस से संदिग्ध दवाईयां मिली हैं. इस केस की तह तक जाने के लिए दिल्ली पुलिस होली सेलिब्रेशन में आए एक-एक मेहमान की जांच में जुट गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सतीश कौशिक के होली सेलिब्रेशन में एक वॉन्टेड बिजनेसमैन भी मौजूद था. फिलहाल दिल्ली पुलिस को एक्टर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. इससे पहले होली सेलिब्रेशन में पहुंचे 10 से 12 लोगों की एक लिस्ट भी तैयार हो रही है.

होली पार्टी में मौजूद था आरोपी बिजनेसमैन

इस होली पार्टी में सतीश कौशिक का विकास मालू नाम का दोस्त भी शामिल हुआ था. वह दुबई में रहता है और दिल्ली होली मनाने आया था. विकास का बिजवासन ने मालू नाम का फार्म हाउस है. मालू गुटखा किंग है और जहां सतीश कौशिक पार्टी कर रहे थे, वो फार्म हाउस इसी का है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मालू पर पत्नी से रेप का आरोप है और इस मामले में उसपर एक एफआईआर भी दर्ज है.

दवाई की पैकेट पर शक

दिल्ली पुलिस को जांच में फार्म हाउस से कुछ संदिग्ध दवाईयों के पैकेट भी मिले हैं. इन दवाईयों में शुगर और डाइजीन जैसी दवाईयां भी शामिल हैं, लेकिन रिपोर्ट आने से पहले कुछ भी नहीं कहा जा सकता है. क्योंकि एक्टर की ब्लड और हार्ट संबंधी रिपोर्ट आने में 15 दिन लगेंगे. फिलहाल दिल्ली पुलिस ने एक्टर की मौत की वजह हार्ट अटैक को बताया है, लेकिन पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ पता चल पाएगा.

ये भी पढे़ं : Satish Kaushik Last Comedy Show : 'पॉप कौन' का ट्रेलर रिलीज, आखिरी बार कॉमेडी करते दिखेंगे सतीश कौशिक

Last Updated : Mar 11, 2023, 10:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details