दिल्ली

delhi

'ड्रीम गर्ल-2' में दिखेंगी आयुष्मान खुराना संग सारा अली खान! मेकर्स को है इस बात का इंतजार

By

Published : Jun 11, 2022, 4:14 PM IST

Updated : Jun 11, 2022, 5:18 PM IST

आयुष्मान खुराना की हिट फिल्म 'ड्रीम गर्ल' के सीक्वल में सारा अली खान का नाम सामने आ रहा है. अगर ऐसा हुआ तो फिल्म में डबल मजा देखने को मिल सकता है.

'ड्रीम गर्ल-2'
'ड्रीम गर्ल-2'

हैदराबाद : बॉलीवुड के 'विक्की डॉनर' आयुष्मान खुराना की साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'ड्रीम गर्ल' तो याद होगी. जी हां...वही फिल्म जिसमें बेरोजगार आयुष्मान खुराना एक कॉल सेंटर में कॉर्ल गर्ल के किरदार में दिखे थे. फिल्म में आयुष्मान खुराना ने फैंस को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर दिया था. अब आयुष्मान खुराना के फैंस के लिए गुडन्यूज है कि इस फिल्म का सीक्वल 'ड्रीम गर्ल-2' आ रहा है. लेकिन इस बार आयुष्मान खुराना एक्ट्रेस नुसरत भरुचा से नहीं बल्कि सारा अली खान से इश्क लड़ाते नजर आएंगे.

सारा को किया गया अप्रोच?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आयुष्मान की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'ड्रीम गर्ल' के सीक्वल के लिए सारा अली खान को अप्रोच किया गया है. मेकर्स फिल्म की स्क्रिप्ट के हिसाब से एक यंग एक्ट्रेस को लेना चाहते हैं. इसके लिए मेकर्स को स्क्रिप्ट के अकोर्डिंग सारा अली खान फिट नजर आती हैं. मेकर्स को सारा की ओर से हां का इंतजार है.

पहली बार दिखेगी ये जोड़ी

अगर सारा अली खान फिल्म के लिए हां कर देती हैं, तो यह पहली बार होगा जब आयुष्मान खुराना और सारा पर्दे पर रोमांस करते दिखेंगे. मीडिया की मानें तो फिल्म इस साल के अंत तक फ्लोर पर आ जाएगी. फिल्म का निर्देशन इस बार भी राज शांडिल्य करने जा रहे हैं.

सारा का वर्कफ्रंट

बता दें, सारा को पिछली बार फिल्म 'अतरंगी रे' में देखा गया था. फिल्म बीते साल रिलीज हुई थी. वहीं, सारा अली खान, लक्ष्मण उतेकर की फिल्म 'गैसलाइट'में विक्की कौशल के साथ दिखेंगी.

आयुष्मान खुराना का वर्कफ्रंट

आयुष्मान की पिछली फिल्म 'अनेक' रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. 'ड्रीम गर्ल-2' के अलावा आयुष्मान फिल्म 'डॉक्टर जी' में रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह के साथ काम करते दिखाई देंगे.

ये भी पढे़ं :प्रेग्नेंट सोनम कपूर ने लंदन की सड़कों पर जीजा-बहन संग की जमकर मस्ती, सामने आईं तस्वीरें

Last Updated : Jun 11, 2022, 5:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details