दिल्ली

delhi

Cannes 2023 : 'कांस फिल्म फेस्टिवल' के बाद सारा अली खान ने काली ड्रेस पहन लूट ली इस इवेंट की महफिल

By

Published : May 17, 2023, 5:22 PM IST

Sara Ali khan in Red Sea International Film Festival : सारा अली खान को रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की ओपनिंग सेरेमनी नाइट पार्टी में ग्लैमरस लुक में देखा गया है. यहां वह कांंस फिल्म फेस्टिवल के लिए पहुंची हुई हैं.

Sara Ali khan
कांस फिल्म फेस्टिवल

हैदराबाद : बॉलीवुड की 'चकाचक गर्ल' सारा अली खान पहली बार कांस फिल्म फेस्टिवल 2023 में अपनी खूबसूरती का जलवा दिखा रही हैं. सारा ने अपने कांस डेब्यू में देसी लुक में एंट्री की. यहां वह गोल्डन रंग का लंहगा पहनकर पहुंची थीं. अब सारा अली खान रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की ओपनिंग सेरेमनी नाइट पार्टी में दिखीं. यहां से सारा अली खान की खूबसूरत तस्वीरें सामने आईं हैं. इन तस्वीरों में सारा अली खान काले रंग के खूबसूरत गाउन में दिख रही हैं.

सारा अली खान बीती रात यहां रेड फिल्म फेस्टिवल की ओपनिंग सेरेमनी नाइट में 'काली नागिन' जैसे लुक में शामिल हुईं. बता दें, सारा को यहां Moschino Pre-Fall 2023 लुक में देखा गया है. साथ ही एक्ट्रेस हार्ट शेप का हैंड पर्स भी कैरी किया हुआ है. य़हां, हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप की फिल्म का भी प्रीमियर हुआ था.

बता दें, सारा अली खान कांस के लिए 15 मई को रवाना हुई थी. पहले ही दिन सारा अली खान ने अबू जानी संदीप खोसला का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना और रेड कार्पेट पर अपने देसी लुक से छा गईं.

यहां से सारा ने अपनी खूबसूरत तस्वीरें जब सोशल मीडिया पर भेजी तो उनके देसी फैंस के चेहरे खिल उठे. वहीं, सारा भी अपने कांस डेब्यू से खुश हैं और अपनी तस्वीरें शेयर कर लिखा था कि वो यहां से जाने की ख्वाहिश नहीं रखती हैं.

कांस फिल्म फेस्टिवल 2023

फ्रांस के कांस शहर में आयोजित कांस फिल्म फेस्टिवल 12 दिन चलने वाला फैशन का मेला है. यहां देश और दुनिया की फिल्मों का प्रीमियर भी होता है. फ्रेंच रिवेरा में हो रहा ये शो 16 मई से 27 मई तक चलेगा.

ये भी पढे़ं : Cannes 2023 : कांस में अपने डेब्यू में देसी लुक में छाईं सारा अली खान, पिंक गाउन में उर्वशी रौतेला ने मचाया धमाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details