दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 28, 2022, 10:32 AM IST

ETV Bharat / entertainment

विक्की कौशल की फिल्म 'अश्वत्थामा' से सारा अली खान आउट, जानें किसे मिली जगह

विक्की कौशल की फिल्म 'अश्वत्थामा' से सारा अली खान के बाहर होने की खबर आ रही हैं और अब इस साउथ का सुपरहिट एक्ट्रेस का नाम सामने आ रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद: बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल की मच अवेटेड फिल्म इम्मॉर्टल 'अश्वत्थामा' से बड़ी खबर सामने आ रही हैं. गौरतलब है कि फिल्म से एक्ट्रेस सारा अली खान का पत्ता साफ हो गया है. बीते कई समय से चर्चा थी कि विक्की और सारा साथ इस फिल्म में नजर आने वाले हैं. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में अब सारा अली खान की जगह सामंथा प्रभु को कास्ट करने की बात सामने आ रही है.

विक्की कौशल की फिल्म 'अश्वत्थामा' अपने एलान के बाद से ही चर्चा में हैं. इस फिल्म के बंद होने की खबरों ने भी खूब जोर पकड़ा था. अब खबर है कि सारा अली खान के हाथ से यह फिल्म निकल गई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ऊं अंटावा फेम एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु को फिल्म में लाने की चर्चा है. इधर, फिल्म में पहले ही कई बदलाव होने की भी खबरें आ चुकी हैं.

क्या है फिल्म से सारा के बाहर होने की वजह

सारा अली खान और विक्की कौशल को कई जगह एक साथ स्पॉट किया गया था. दोनों के साथ में ‘इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में नजर आने की बात काफी आम हो गई थी. लेकिन अभी तक सारा के इस बड़ी फिल्म से बाहर होने की कोई वजह सामने नहीं आई है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, मेकर्स के प्लान की शुरुआत में किसी यंग एक्ट्रेस को दिखाना था, लेकिन फिल्म में बदलाव होने के बाद से यह समस्या आने लगी और सारा अली खान फिल्म से आउट हो गईं. बताया जा रहा है कि सारा फिल्म में रोल में फिट नहीं बैठ रही हैं.

विक्की की फैंस को है फिल्म का इंतजार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की कहानी को सही तरीके से पेश करने के लिए अब बड़ी एक्ट्रेस की जरूरत है, जिसके लिए फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु को लिया गया है, ऐसा कहा जा रहा है. लेकिन मेकर्स की तरफ से सामंथा के नाम की कोई घोषणा नहीं की गई है. वहीं, विक्की के फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढे़ं : Yashoda Hindi Trailer: सामंथा रुथ प्रभु की सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म 'यशोदा' का ट्रेलर रिलीज

ABOUT THE AUTHOR

...view details