दिल्ली

delhi

सारा अली खान की नई फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' का एलान, पहली बार इस एक्टर संग करेंगी काम

By

Published : Dec 7, 2022, 11:47 AM IST

Updated : Dec 7, 2022, 12:04 PM IST

Metro In Dino : सारा अली खान ने अपनी नई फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' का एलान किया है. सारा ने बताया है कि जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होगी.

सारा अली खान
सारा अली खान

हैदराबाद :बॉलीवुड की 'चकाचक गर्ल' सारा अली खान ने अपनी नई फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' का एलान किया है. सारा अली खान इस फिल्म से जुड़कर बेहद खुश महसूस कर रही हैं. सारा ने बताया है कि जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होगी. सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को यह गुडन्यूज दी है. गौरतलब है कि सारा अली खान को पिछली बार अक्षय कुमार और साउथ एक्टर धनुष संग फिल्म 'अतरंगी में' देखा गया था. यह फिल्म बीते साल रिलीज हुई थी. तब से सारा को किसी फिल्म में नहीं देखा गया है.

फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' की स्टारकास्ट

सारा अली खान ने अपने पोस्ट में फिल्म से जुड़ी सभी कलाकारों का नाम भी शेयर किया है. अमकमिंग फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' में सारा अली खान के अलावा अनुपम खेर, नीना गुप्ता, पंकज त्रिपाठी, कोंकणा सेन, अली फजल और फातिमा सना शेख अहम रोल में होंगे. सारा ने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा है, #MetroInDino का हिस्सा बनने के लिए बेहद उत्साहित और आभारी हूं'.

कौन है फिल्म के डायरेक्टर

फिल्म की लीड स्टारकास्ट आदित्य रॉय कपूर और सारा अली खान हैं. फिल्म के निर्माता भूषण कुमार, अनुराग बसु, कृष्ण कुमार हैं. फिल्म का निर्देशन अनुराग बसु करेंगे. फिल्म में मशहूर संगीतकार प्रीतम का म्यूजिक होगा. फिल्म टीृ-सीरज के बैनर तले बनने जा रही है. फिल्म की शूटिंग कब तक शुरू होगी इस बारे में कोई कोई जानकारी नहीं दी गई है. फिल्म की कहानी की अगर बात करें तो यह आजकल के रिश्ते के खट्टे-मिठे पलों को दर्शाएगी.

सारा अली खान का वर्कफ्रंट

सारा अली खान के बारे में बता दें कि वह कृति सेनन स्टारर हिट फिल्म 'मिमी' फेम डायरेक्टर लक्ष्मण उटेकर की फिल्म में काम कर रही हैं. इस फिल्म में वह एक्टर विक्की कौशल संग नजर आने वाली हैं. गौरतलब है कि इस फिल्म से सारा का पत्ता कट गया है, लेकिन इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

ये भी पढे़ं : पुलिस की गिरफ्त में आई ये हसीना यूट्यूबर, 80 लाख लूट व्यापारी को दी थी रेप केस में फंसाने की धमकी

Last Updated : Dec 7, 2022, 12:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details