दिल्ली

delhi

Ashish Vidyarthi : पहली पत्नी से क्यों अलग हुए आशीष विद्यार्थी, वीडियो शेयर कर एक्टर ने गिनाई एक-एक वजह

By

Published : May 26, 2023, 5:33 PM IST

Ashish Vidyarthi : बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपने अभिनय से मशहूर एक्टर आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में दूसरी शादी रचाकर फैंस को शॉक्ड कर दिया है. अब एक्टर ने सोशल मीडिया पर आर

Ashish Vidyarthi
बॉलीवुड और साउथ

मुंबई :इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में दूसरी शादी कर एक बार फिर अपनी नई दुनिया बसाई है. एक्टर ने फैशन इंडस्ट्रियलिस्ट रुपाली बरुआ से शादी की है. इस खबर के बाद से उनके सभी फैंस शॉक्ड हैं. आशीष की पहली शादी राजौशी उर्फ पीलू विद्यार्थी से आज से 22 साल पहले हुई थी. वहीं, एक्टर की दूसरी शादी पर उनकी एक्स वाइफ का भी क्रिप्टिक पोस्ट आया था. अब आशीष ने अपनी पहली शादी टूटने और पत्नी से अलग होने की एक-एक वजह अपने फैंस को गिनाई है. एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह यह सब बता रहे हैं.

पहली पत्नी से अलग होने की वजह?

एक्टर ने कहा, नमस्कार, तो हम सबकी अलग-अलग जिंदगी है, हम सबकी अलग-अलग जरूरते हैं, हम सबके पास अलग-अलग अवसर हैं, अलग-अलग हमारे बैकग्राउंड हैं और हम सब अपनी-अपनी जिंदगी अपने-अपने ढंग से चला रहे हैं, लेकिन एक चीज कॉमन है, कि हम सब खुश रहना चाहते हैं, तो मेरी जिंदगी में तकरीबन 22 साल पहले पीलू आईं और हम दोनों ने बहुत अच्छी दोस्ती बनाई और साथ चले, पति-पत्नी की तरह.

एक्टर ने आगे कहा, 'इस दौरान प्यार अर्थ बेटा हुआ, बड़ा हुआ, कॉलेज गया, अब नौकरी कर रहा है, लेकिन इस 22 साल की शानदार जर्नी के दौरान हम लोगों ने कुछ 2 ढाई से पहले कुछ ऐसा पाया कि हम लोग फ्यूचर जैसा देखते हैं उसमें कुछ फर्क आया है, पीलू और मुझमें, जिस तरह से हम चाहते हैं आगे की जिंदगी वैसी नहीं हो पा रही है और हमारे विचार अब मेल नहीं खा रहे हैं'.

एक्टर ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बताया, 'हम समाज को यह दिखाकर लाइफ नहीं जी सकते है कि हम दोनों आपस में कितने अच्छे से रहते हैं, लेकिन असल में हम अब एक-दूजे से बहुत अलग हो गये हैं, हमनें बहुत कोशिश की बात बन जाए, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया, हमारे सामने ऐसा बहुत उदाहरण थे, लेकिन हम दोनों ने सोचा आगे की जिंदगी ऐसे नहीं जिएंगे, बिना मतभेद के भी झगड़े हो रहे हैं, ऐसे आगे खुश नहीं रह पाएंगे, इसलिए हम दोनों ने अलग-अलग रास्ते को चुना'.

ये भी पढे़ं : Ashish Vidyarthi की दूसरी शादी पर पहली पत्नी का आया रिएक्शन, जानिए क्या बोलीं एक्टर की एक्स वाइफ

ABOUT THE AUTHOR

...view details