दिल्ली

delhi

Sapna Choudhary: 'पासली' में उन लोगों को दिखाया गया है, जो शादी की तैयारी में शामिल होने से बचते हैं : सपना चौधरी

By

Published : Feb 20, 2023, 7:55 PM IST

हरियाणवी गायिका सपना चौधरी के गाने और डांस पर उनके फैंस झूम उठते हैं. उन्होंने अपने ट्रैक 'पासली' के थीम पर बात करते शादी-विवाह के डांस और आयोजन के बारे में कई जानकारी दी. पढ़ें पूरी खबर..

Sapna Choudhary
हरियाणवी गायिका सपना चौधरी

मुंबई: 'बिग बॉस 11' की पूर्व प्रतियोगी सपना चौधरी, जो अपने मंच प्रदर्शन के लिए जानी जाती हैं, कई हरियाणवी गाने गा चुकी हैं और 'वीरे दी वेडिंग' और 'नानू की जानू' जैसी कुछ बॉलीवुड फिल्मों में आइटम डांस भी कर चुकी हैं. उन्होंने नवीनतम ट्रैक 'पासली' के बारे में बात की, जिसे माही पांचाल और अक्की आर्यन ने गाया है. सपना ने अपने करियर की शुरूआत हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. बाद में उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया और 'जर्नी ऑफ भांगओवर' में एक आइटम नंबर के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरूआत की। सपना ने 'नानू की जानू' में अहम भूमिका निभाई थी.

शादी के गीतों पर डांस करना पसंद है
शादी के गीत के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि उनके डांस मूव्स और कुछ प्रफुल्लित करने वाले क्षणों में शामिल हैं. यह शादी समारोहों के दौरान बजाया जाने वाला एक आदर्श गीत है क्योंकि यह उस आदर्श परिदृश्य को दर्शाता है, जहां परिवार में कुछ सदस्य हैं जो जिम्मेदारियों को उठाने के लिए मजबूर हैं. उन्होंने साझा किया, शादी में हमेशा एक व्यक्ति होता है जो तैयारी से बचने के बहाने ढूंढता है, 'पासली' उनका एक उपयुक्त वर्णन है. मैं इस गीत को संगीत समारोहों के लिए एक हॉट पसंदीदा के रूप में कल्पना कर सकती हूं.

गाने के वीडियो में सपना अपनी ननद की शादी की तैयारियों में हिस्सा लेती दिख रही हैं, जहां वह घर की जिम्मेदारियों से बचने के लिए बहाने बनाती हैं, उनके पति उन्हें काम पर भेजते हैं और वह अपनी अनिच्छा के बावजूद घर के सारे काम करने के दर्द की शिकायत करती हैं. बता दें देश भर मे सपना चौधरी की बड़ी फैन फॉलोइंग हैं. पंजाब, हरियाणा, बिहार, यूपी के साथ-साथ दिल्ली सहित राज्यों में स्टेज शो करती हैं. सोशल मीडिया पर इनके वीडियो को भी काफी पसंद किया जाता है.
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें-यहां सपना चौधरी के ठुमकों से नहीं गोलियों से मच गया हंगामा, आखिर क्यों?

ABOUT THE AUTHOR

...view details