दिल्ली

delhi

Sanjay Dutt: सावन में संजय दत्त के घर में शिव पूजा, तस्वीरें शेयर कर बोले 'संजू बाबा'- शानदार... हर हर महादेव

By

Published : Jul 31, 2023, 10:13 PM IST

Updated : Jul 31, 2023, 10:30 PM IST

बॉलीवुड के 'बाबा' संजय दत्त ने हाल ही में सावन के शुभ महीने में अपने मुंबई वाले घर पर पूजा रखी. एक्टर ने इस खास पल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है. तो चलिए एक नजर डालते हैं, संजय दत्त की शेयर की गई तस्वीरों पर...

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने हाल ही में अपना 64वां जन्मदिन मनाया. इस खास मौके पर फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्स ने 'बाबा' को जन्मदिन की बधाइयां और शुभकामनाएं दी है. कुछ समय से कैमरे और लाइमलाइट से दूरी बनाने वाले संजय दत्त ने मुंबई में अपने घर पर शिव पूजा करवाया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पूजा की तस्वीरें डालीं और इसे शानदार बताया है.

जैसा कि सावन का महीना चल रहा है. इस खास माह में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने अपने मुंबई वाले आवास में शिव पूजा करवाया. तस्वीरों में कई पंडित नजर आए. वहीं, संजय व्हाइट कलर के कुर्ता पैजामा में एक बड़े से शिवलिंग के सामने पूजा-पाठ करते नजर आ रहे हैं. अन्य तस्वीरों में भी वे शिव पूजा की रस्मों के दौरान व्यस्त दिख रहे हैं.

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए संजू बाबा ने कैप्शन में लिखा है, 'आज शानदार शिव पूजा की. धन्यवाद श्री उदय आचार्य. हर हर महादेव.' उनके पोस्ट के लाइव होने के तुरंत बाद, कई फैंस ने हाथ जोड़ने और लाल दिल वाला इमोजीज छोड़े हैं और संजू बाबा के लिए अपना प्यार दिया है.

कंगना रनौत ने भी घर में कराया था शिव पूजा
कुछ दिनों पहले बॉलीवुड की 'धाकड़' एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने घर पर रुद्राभिषेक का आयोजन किया था. इस अवसर पर फूलों से सजे अपने घर का एक वीडियो अपने फैंस संग साझा किया, जिसमें उनके फैमिली मेंबर भी शामिल हुए.

संजय दत्त का वर्क फ्रंट
संजय दत्त अगली बार लोकेश कनगराज की आगामी फिल्म 'लियो' में दिखाई देंगे. उनके बर्थडे पर फिल्म मेकर्स ने संजय दत्त का फर्स्ट लुक जारी किया था. लोकेश कनगराज ने संजय दत्त को जन्मदिन पर 'लियो' का एक टीजर क्लिप शेयर कर उन्हें गिफ्ट किया. यह फिल्म संजय दत्त की तमिल डेब्यू का सिम्बल है, जिन्होंने यश के साथ 2022 की ब्लॉकबस्टर कन्नड़ फिल्म 'केजीएफ- 2' संग साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा. संजय ने हाल ही में एक नए प्रोजेक्ट डबल आईस्मार्ट की भी अनाउंसमेंट किया था और उसी दिन एक्टर ने फिल्म से अपना पहला लुक भी जारी किया था.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Jul 31, 2023, 10:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details