दिल्ली

delhi

'सम्राट पृथ्वीराज' की पहले दिन की कमाई, कमल हासन की 'विक्रम' के आगे फेल हुई अक्षय कुमार की फिल्म

By

Published : Jun 4, 2022, 9:29 AM IST

'सम्राट पृथ्वीराज' का फर्स्ट डे कलेक्शन जानकर नहीं होगा यकीन. फिल्म ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार कमल हासन की फिल्म विक्रम के आगे पिछड़ गई है.

'सम्राट पृथ्वीराज'
'सम्राट पृथ्वीराज'

हैदराबाद: अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' शुक्रवार (3 जून) को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म की पहले दिन का कलेक्शन निराश करने वाला है. इससे अक्षय कुमार के करियर पर भी बड़ा दाव लग सकता है. 'सम्राट पृथ्वीराज' के साथ 3 जून को ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार कमल हासन की फिल्म विक्रम ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है और कमाई के मामले में 'सम्राट पृथ्वीराज' को पीछे छोड़ दिया है.

'सम्राट पृथ्वीराज' का ओपनिंग डे कलेक्शन

अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे पहले ही फैंस को निराश कर चुकी है और अब 'सम्राट पृथ्वीराज' ने भी इसमें कोई कसर नहीं छोड़ी है. बता दें, 'सम्राट पृथ्वीराज' का पहले दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मात्र 12 से 14 करोड़ रुपये का बताया जा रहा है. फिल्म को वीकेंड पर कितना रिस्पॉन्स मिलता है...ये 5 जून की शाम तक पता चल जाएगा.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो 'सम्राट पृथ्वीराज' का फर्स्ट डे कलेक्शन आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी जितना है. वहीं, अक्षय कुमार की पिछली रिलीज फिल्म बच्चन पांडे ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 13 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

'सम्राट पृथ्वीराज' की कमाई पर इसलिए भी पड़ा है क्योंकि देश के कुछ राज्यों में फिल्म टैक्स फ्री चल रही है,

'विक्रम' ने फोड़ा बॉक्स ऑफिस पर बम

इधर, अक्षय कुमार के साथ कमल हासन की फिल्म विक्रम ने भी सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. इस फिल्म का निर्देशन लोकेश कनगराज किया है. फिल्म विक्रम का फर्स्ट डे कलेक्शन 40 से 50 करोड़ रुपये के बीच का बताया जा रहा है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त शुरुआत की है. विक्रम को लेकर कहा जा रहा था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देगी.

ये भी पढे़ं : शाहरुख खान के 'जवान' के धांसू टीजर पर बोले सलमान खान, 'मेरे जवान भाई रेडी हैं'

ABOUT THE AUTHOR

...view details