दिल्ली

delhi

मायोसिटिस के बाद 'चार्म लॉस्ट' के ट्वीट पर सामंथा ने कहा, 'मैं प्रार्थना करती हूं कि आपको कभी भी...

By

Published : Jan 10, 2023, 10:58 AM IST

बज्ज बास्केट ने अपने ट्विटर हैंडल पर साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फेसम एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु की तस्वीरों पर अपमानजनक टिप्पणी की है, जिसपर एक्ट्रेस ने करारा जवाब दिया है. आइए जानते हैं इस ट्वीट के बारे में...

Samantha Ruth Prabhu's launch event pic (Design photo- Twitter)
समांथा रुथ प्रभु के लॉन्च इवेंट तस्वीर (डिजाइन फोटो- ट्विटर)

हैदराबाद: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फेसम एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu Upcoming Movie) की अपकमिंग फिल्म 'शांकुतलम' का ट्रेलर सोमवार को रिलीज (shaakuntalam trailer release) हो गया है. सामंथा व्हाइट कलर की साड़ी पहनकर फिल्म के लॉन्च इवेंट में पहुंची थीं. इस इवेंट में वह भावुक होते हुए भी नजर आयी थीं, जिसके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि हाल के दिनों में कई संषर्घों के बाद भी सिनेमा के लिए उनका प्यार कम नहीं हुआ है. वह हिम्मत जुटाते हुए इस इवेंट में पहुंची हैं. इस इवेंट के बाद बज्ज बास्केट नाम के एक ट्विटर पेज ने सामंथा की तस्वीरों पर अपमानजनक ट्वीट किया है. जिस पर सामंथा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

बज्ज बास्केट के ट्विटर पेज से ट्वीट किए गए पोस्ट में लिखा है, 'सामंथा के लिए दुख हो रहा है. उसने अपना सारा ग्लो और चार्म खो दिया है. जब सभी ने सोचा कि वह तलाक की समस्या से उभर चुकी हैं और अपनी पर्सनल लाइफ की ऊंचाइयों पर पहुंचने वाली हैं, तभी मायोसिटिस ने उन्हें बुरी तरह प्रभावित कर दिया, जिससे वह फिर से कमजोर हो गई.'

बज्ज बास्केट ने सामंथा पर किया कमेंट
बज्ज बास्केट के इस ट्वीट पर सामंथा रुथ प्रभु ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. सामंथा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है, 'मैं प्रार्थना करती हूं कि आपको कभी भी महीनों के इलाज और दवा से गुजरना न पड़े, जैसे मैं गुजर रही हूं. आपको आपकी चमक से जोड़े रखने के लिए यहां मेरी ओर से कुछ प्यार है.' सामंथा के फैंस भी उनके समर्थ में उतर आए हैं और बज्ज बास्केट के इस ट्वीट की आलोचना कर रहे हैं.

सामंथा ने इंस्टाग्राम पर अपनी बीमारी का किया था खुलासा
एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने कुछ दिन पहले ही अपने इंस्टग्राम पर अपनी बीमारी के बारे में जानकारी दी थी. उन्होंने बताया था कि वे इन दिनों मायोसिटिस (Samantha Ruth Prabhu Myositis) नामक गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं. जिसके कारण वे काम पर कम ध्यान दे पा रही हैं . इस कैप्शन के साथ उन्होंने अपने हाथ पर ड्रिप लगाए अपनी एक फोटो भी शेयर की थी.

क्या है मायोसिटिस
माइउपचार बेवसाइट के मुताबिक, मायोसिटिस बीमारियों का एक समूह है, जिसके कारण मसल्स, स्किन और फेफड़ों में सूजन आ जाती है. मायोसिटिस का मतलब होता है- मसल्स में सूजन और दर्द होना. यह बीमारी मसल्स को कमजोर बना देती है, जिससे मसल्स में दर्द होने लगता है. यह बीमारी किसी भी स्वास्थ्य समस्या के कारण हो सकती है. यह बीमारी होने से शरीर में सूजन, लालिमा और जलन होने लगता है.

यह भी पढ़ें:सामंथा रुथ प्रभु अस्पताल में भर्ती हुईं या नहीं, एक्ट्रेस के स्टाफ ने बताया पूरा सच

ABOUT THE AUTHOR

...view details