दिल्ली

delhi

'यशोदा' की सफलता पर गदगद हुईं सामंथा, बोलीं- मैं सातवें आसमान पर हूं

By

Published : Nov 19, 2022, 7:34 PM IST

एक्ट्रेस सामंथा अपनी हालिया रिलीज फिल्म यशोदा की सफलता से बेहद खुश हैं, उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है.

Etv Bharat
सामंथा

मुंबई:अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'यशोदा' की सफलता से एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु बेहद खुश हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है. उन्होंने एक धन्यवाद नोट लिखा है और कहा कि उनकी फिल्म को मिल रहे प्यार से वह सातवें आसमान पर हैं. इसके साथ ही सामंथा ने समर्थन करने के लिए दर्शकों का शुक्रिया अदा किया और नोट को ट्विटर पर शेयर किया है.

उन्होंने लिखा, 'प्रिय दर्शकों यशोदा के लिए आपकी प्रशंसा और प्यार सबसे बड़ा उपहार और समर्थन है, जो मैं कभी भी मांग सकती थी. मैं खुशी और कृतज्ञता से अभिभूत हूं और आपकी सीटी सुनना और सिनेमाघरों में जश्न देखना इस बात का सबूत है कि यशोदा की टीम ने जो मेहनत की वह सब के लायक थी. मैं सातवें आसमान पर हूं और मैं इस अवसर पर उन सभी को धन्यवाद देना चाहती हूं, जो यशोदा के निर्माण में शामिल थे. उन्होंने आगे कहा कि मैं इस परियोजना के साथ मुझ पर भरोसा करने के लिए विशेष रूप से निर्माता कृष्ण प्रसाद गारू को धन्यवाद देना चाहती हूं.

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने फिल्म निर्देशक और सह-कलाकारों का भी आभार व्यक्त किया है. इस क्रम में उन्होंने लिखा, मैं निर्देशकों, हरि और हरीश की भी आभारी हूं, जिनके साथ काम करना एक परम आनंद भरा रहा. मेरे सबसे प्यारे सह-कलाकारों वरलक्ष्मी सरथकुमार गारू, उन्नी मुकुंदन गारू और बाकी अद्भुत कलाकारों के लिए मेरा प्यार, आपके साथ भी सहयोग करना और काम करना अद्भुत रहा. 'यशोदा' 11 नवंबर को रिलीज हुई थी. इसमें सामंथा को एक सरोगेट मदर के रूप में दिखाया गया है, जो एक गहरे मेडिकल घोटाले का शिकार हो जाती हैं.

यह भी पढ़ें- Tabassum death: दिग्गज एक्ट्रेस तबस्सुम का हार्ट अटैक से निधन

ABOUT THE AUTHOR

...view details