दिल्ली

delhi

सामंथा रुथ प्रभु अस्पताल में भर्ती हुईं या नहीं, एक्ट्रेस के स्टाफ ने बताया पूरा सच

By

Published : Nov 24, 2022, 1:07 PM IST

Updated : Nov 24, 2022, 1:21 PM IST

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु मायोसिटिस बीमारी के चलते अस्पताल में भर्ती हुई थी या नहीं, एक्ट्रेस के स्टाफ ने इसका पूरा सच बताया है. यह भी बताया है कि एक्ट्रेस अभी किस हाल में हैं.

सामंथा रुथ प्रभु
सामंथा रुथ प्रभु

हैदराबाद :साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर और टॉप एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु को लेकर अहम जानकारी सामने आई है. एक्ट्रेस को लेकर कहा जा रहा था कि बीमारी मायोसिटिस के चलते एक्ट्रेस को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस पर अब एक्ट्रेस की ओर से बयान जारी किया गया है. बयान में कहा गया है सामंथा के अस्पताल में भर्ती होने की खबर निराधार है और वह घर पर है और बिल्कुल स्वस्थ हैं.

अस्पताल में भर्ती हैं सामंथा?

हालिया रिलीज फिल्म 'यशोदा' से सुर्खियां बटोर रहीं एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु को लेकर कहा गया था कि वह ऑटोइम्यून बीमारी मायोसिटिस से जूझ रही हैं और वह इसके लिए गुरुवार को हैदराबाद के एक अस्पताल में इलाज के लिए गई थीं. लेकिन अब इन खबरों पर एक्ट्रेस के प्रवक्ता ने बयान दे सब साफ कर दिया है. सामंथा के प्रवक्ता ने कहा है कि यह सभी खबरें निराधार है और इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है, सामंथा स्वस्थ हैं और घर पर आराम फरमा रही हैं'.

एक्ट्रेस के पोस्ट से मचा था हड़कंप

गौरतलब है कि नवंबर के पहले हफ्ते में सामंथा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया था, जिसमें वह अस्पताल में लेटी नजर आ रही थीं. साथ ही एक्ट्रेस ने बताया था कि वह एक रेयर ऑटोइम्यून नामक बीमारी से जूझ रही हैं, जिसे मायोसिटिस कहा जाता है. एक्ट्रेस ने कहा कि वह इस बीमारी की लास्ट स्टेज पर नहीं हैं. इसके बाद सामंथा के अस्पताल में भर्ती होने की अफवाहों ने जोर पकड़ा और फिर गुरुवार को उनके प्रवक्ता ने मीडिया को बताया कि वह पूरी तरह से ठीक हैं.

सामंथा को मिला मोस्ट पॉपुलर सेलेब का खिताब

साल 2022 की मोस्ट पॉपुलर फीमेल सेलेब्स की एक लिस्ट जारी हुई है. इस लिस्ट में 'ऊं अंटावा' फेम एक्ट्रेस सामंथा ने साउथ से लेकर बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेस को पछाड़ दिया है. सामंथा साल 2022 की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस चुनी गई हैं. इस रेस में उन्होंने बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट को बहुत पीछे छोड़ दिया है.

ये भी पढे़ं : दीपिका-आलिया को पछाड़ मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस बनीं सामंथा, इतने नंबर पर हैं कैटरीना

Last Updated : Nov 24, 2022, 1:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details