दिल्ली

delhi

Sam Bahadur Teaser OUT: रिलीज हुआ 'सैम बहादुर' का टीजर, विक्की कौशल के एक्ट ने खड़े किए रोंगटे

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 13, 2023, 12:41 PM IST

Sam Bahadur Teaser Date : विक्की कौशल की अपकमिंग देशभक्ति फिल्म 'सैम बहादुर' का आज 13 अक्टूबर को टीजर रिलीज हो गया है और यह टीजर वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच में भी दिखाया जाएगा.

Sam Bahadur Teaser OUT
Sam Bahadur Teaser OUT

हैदराबाद : 'उरी द-सर्जिकल स्ट्राइक' और 'सरदार उधम' जैसी देशभक्ति के जज्बे से भरीं दमदार फिल्में करने वाले एक्टर विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म 'सैम बहादुर' का आज 13 अक्टूबर को धांसू टीजर रिलीज हो गया है. दरअसल, फिल्म 'सैम बहादुर' को देखने का इंतजार कर रहे दर्शक अब टीजर देखने के बाद और भी ज्यादा बेचैन होने वाले हैं. मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी फिल्म सैम बहादुर को रिलीज होने में अभी थोड़ा और टाइम है. इससे पहले फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है. वहीं, क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में 14 अक्टूबर को भारत और पाक के बीच पहला मुकाबला होगा, जहां सैम बहादुर के टीजर की भी स्क्रीनिंग होगी.

कैसा है सैम बहादुर का टीजर?

कब रिलीज होगी फिल्म 'सैम बहादुर'

बता दें, विक्की कौशल ने बीते साल (2022) सोशल मीडिया पर फिल्म 'सैम बहादुर' की रिलीज डेट का एलान किया था. विक्की ने लिखा है, '365 दिन बाद यानी 1 दिसंबर 2023 को फिल्म सैम बहादुर आपके नजदीकी सिनेमाघरों में होगी'. बता दें, मेघना गुलजार निर्देशित फिल्म 'सैम बहादुर' में विक्की कौशल भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार निभाते नजर आएंगे.

सैम बहादुर के बारे में जानें

बता दें, भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ साल 1971 में भारत-पाक के बीच हुए युद्ध में इंडियन आर्मी के आर्मी स्टाफ चीफ थे और यहीं से उन्हें फील्ड मार्शल की रैंक के लिए प्रमोट किया गया था, जिसके बाद वह भारत के पहले फील्ड मार्शल बने थे. सैम मानेकशॉ आर्मी में सैम बहादुर के नाम से मशहूर हैं और 3 अप्रैल 1917 को जन्में सैम का निधन 27 जून 2008 को तमिलनाडु के वेलिंगटन में हुआ था.

ये भी पढे़ं : Chhava : रणबीर कपूर के बाद अब विक्की कौशल संग रोमांस करेंगी रश्मिका मंदाना, इस दिन शुरू होगी 'छावा' की शूटिंग

ABOUT THE AUTHOR

...view details