दिल्ली

delhi

WATCH: 'सैम बहादुर' की स्क्रीनिंग, बड़ों का आशीर्वाद लेते दिखें विक्की कौशल, सास-ससुर संग कैटरीना ने दिए पोज

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 30, 2023, 12:41 PM IST

Sam Bahadur Screening: 29 नवंबर को कैटरीना कैफ और विक्की कौशल मुंबई में 'सैम बहादुर' की स्पेशल स्क्रीनिंग में हाथों में हाथ डाले नजर आए. इस दौरान कपल को अपनी फैमिली के साथ भी पोज देते हुए देखा गया. देखें सैम बहादुर की स्पेशल स्क्रीनिंग के वीडियोज...

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:कैटरीना कैफ और विक्की कौशल 29 नवंबर को 'सैम बहादुर' की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुए. इस जोड़े ने हाथों में हाथ डाले रेड कार्पेट पर एक साथ वॉक किया. उसी का एक वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. विक्की कौशल की मुख्य भूमिका वाली 'सैम बहादुर' फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है. मेघना गुलजार निर्देशित यह फिल्म 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

बॉलीवुड के सबसे पावरपैक कपल में से एक विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने लगभग दो साल पहले शादी की थी. वे एक-दूसरे का अक्सर सपोर्ट करते नजर आते हैं. 29 नवंबर को मेघना गुलजार की 'सैम बहादुर' के मेकर्स ने फिल्म इंडस्ट्री के लोगों के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग की मेजबानी की. इवेंट में कैटरीना अपने पति विक्की के साथ रेड कार्पेट पर चलीं.

विक्की ऑल-ब्लैक आउटफिट में हैंडसम लग रहे थे. उन्होंने अपने शर्ट, ट्राउजर को जैकेट के साथ पेयर किया था. इस दौरान कैटरीना ब्लैक ऑफ-शोल्डर ड्रेस में दिखीं. कपल हाथों में हाथ डाले बेहद प्यारे दिख रहे थे. कैटरीना ने पैप्स के लिए सोलो पोज भी दिया.

विक्की और कैटरीना ने फिल्म मेकर सिद्धार्थ रॉय कपूर, विद्या बालन, करण जौहर और राधिका मदान के साथ रेड कार्पेट पर पोज भी दिए. स्पेशल स्क्रीनिंग पर शहनाज गिल, अनन्या पांडे, अगस्त्य नंदा के साथ अभिषेक बच्चन समेत अन्य सेलेब्स रेड कार्पेट पर पोज देते दिखें.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details